Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कुणाल खेमू ने सीने पर गुदवाया बेटी इनाया का नाम, वायरल हो रही टैटू की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं, जिसका एक नमूना उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट में देखने को मिल रहा है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 03, 2020 17:52 IST
Inaya Naumi and Kunal Khemu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KUNAL KHEMU Inaya Naumi and Kunal Khemu

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं, जिसका एक नमूना उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट में देखने को मिल रहा है। अभिनेता ने अपने सीने पर बेटी के नाम का टैटू बनवाया। खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने नए टैटू को दिखाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देवनागरी फॉन्ट में उनके बेटी का नाम 'इनाया' नजर आ रहा है।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह स्याही भावनात्मक रूप से और सचमुच में मेरे दिल के सबसे करीब है। मेरी छोटी लड़की है और हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी।"

उन्होंने कहा, "उसका नाम इनाया (इनाया) देवनागरी में केंद्र में है और उसके मध्य नाम नाओमी (नौमी) का अर्थ है देवी दुर्गा को मध्य में लाल बिंदी (कलात्मक) और दोनों छोर पर त्रिशूल का प्रतिनिधित्व किया जाता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement