1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Laal Kaptaan Poster: सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Laal Kaptaan Poster: सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2019 21:22 IST
Laal Kaptaan Poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Laal Kaptaan Poster

मुंबई: Saif Ali Khan Upcoming Film Lal Kaptaan: बॉलीवु़ड एक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सैफ अली खान इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। फैन्स ये पोस्टर देखकर बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है।

सैफ अली खान अक्सर अपनी वेब सीरीज और फिल्मों के लिए अपने लुक बदलते हैं, पहले सेक्रेड गेम्स में पंजाबी गेटअप में नजर आए थे और अब इस फिल्म के लिए भी सैफ अली खान ने लंबे बाल और दाढ़ी रखे नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान अपने रोल को बेहतरीन ढंग से करने के लिए जाने जाते हैं। उनके फैन्स को बेसब्री से अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

यह फिल्म आनंद एल रॉय के प्रोडक्शन में बन रही है। लाल कप्तान में सैफ अली खान नागा साधु के रोल में हैं। बड़ी जटाओं के साथ माथे पर लाल साफा बांधे सैफ के हाथों में तलवार भी है। उनका लुक हॉलीवुड मूवी पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के किरदार जैक्‍स स्पैरो से मिलता जुलता दिख रहा है। 

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म राजस्थान के लोकेशन पर बेस्ड है। इस फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। सैफ अली खान के अलावा इस फिल्म में मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल ने काम किया है। यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लाल कप्तान की टक्कर विक्रम भट्ट की हॉरर मूवी घोस्ट से होगी।

Also Read:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन बनीं मां, बॉयफ्रेंड और बेटे संग शेयर की तस्वीर

Ghost Trailer: सनाया ईरानी और शिवम भार्गव की फिल्म 'घोस्ट' का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X