Friday, April 19, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News Jan 14: होल्ड पर 'मुन्ना भाई 3' से सारा अली खान की लोहड़ी पिक्चर्स तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

लोहड़ी के अवसर पर सभी बॉलीवुड हस्तियों ने कुछ न कुछ खास किया। सारा अली खान से लेकर मीरा राजपूत तक, सभी ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ लोहड़ी मनाई। उनकी तस्वीरें उनकी खुशीयां बयां कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2019 13:46 IST
Latest Bollywood News Jan 14- India TV Hindi
Latest Bollywood News Jan 14

 

Latest Bollywood News and Updates January 14:  बॉलीवुड की सभी हस्तियों ने लोहड़ी के अवसर पर उत्सव मनाया। सारा अली खान से लेकर मीरा राजपूत तक, सभी ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ लोहड़ी को सेलिब्रेट किया। बच्चन भाई-बहन ‘कॉफी विद करण 6’ के अगले एपिसोड में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।   'कॉफी विद करण 6' में, अभिषेक बच्चन से पूछा जाता है कि वह किससे ज्यादा डरते हैं- माँ या पत्नी? उनका जवाब आपको झटका देगा!। ‘मी टू'  कैंपेन के तहत मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर शॉकिंग आरोप, जिस कारण मुन्ना भाई 3 का प्रोजेक्ट हुआ होल्ड पर। आखिर किस कारण से ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ानी पड़ी।  फिल्म में किट्टी की भूमिका निभा रहीं भूमि ने रविवार को कुछ खास ट्वीट किया ।  बॉलीवुड की दुनिया में बहुत कुछ खास हो रहा है, सभी ताज़ा ख़बरों के बारे में जानने के लिए यहां देखें।

‘मी टू' के तहत डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर आरोप, मुन्ना भाई 3 का प्रोजेक्ट होल्ड पर

‘मी टू'  कैंपेन के तहत मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर बहुत ही शॉकिंग आरोप लगा है।  राजकुमार हिरानी पर उनकी फिल्म ‘संजू’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रही महिला ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि सबसे पहले 9 अप्रैल 2018 को राजू हिरानी ने उनके साथ गलत हरकत की। वहीं राजकुमार हिरानी ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है- मैं पूरी तरह से सदमे में हूं कि मुझपर इस तरह के आरोप लग रहे हैं। अब खबर है कि मुन्ना भाई 3 का प्रोजेक्ट भी होल्ड पर चला गया है।

पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें-

जब अभिषेक से पूछा गया ये सवाल तो उनके जवाब से सभी हुए हैरान
सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 'कॉफी विद करण 6' में श्वेता और अभिषेक के रैपिड फायर राउंड का है। करण जौहर इस रैपिड फायर राउंड के दौरान अभिषेक से पूछते हैं कि वो मां जया और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे ज्यादा डरते हैं इस पर अभिषेक कहते हैं मां से। तभी बहन श्वेता कहती हैं नहीं वो वाइफ से ज्यादा डरते हैं। इस पर अभिषेक एक और मजाकिया जवाब देते हुए कहते हैं- ये मेरा रैपिड फायर राउंड है, तुम्हें उत्तर नहीं देना चाहिए। देखिए प्रोमो-

पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें

सारा अली खान ने अपने घर वालों के साथ मिलकर लोहड़ी को मनाया और भी स्पेशल
लोहड़ी के मौके पर सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और अपने दोस्तों के साथ लोहड़ी मनाती नजर आईं। सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, खूबसूरत सारा अली खान ने संदीप खोसला के डिजाइन किए कपड़ों में हैं और लोहड़ी मना रही हैं। तस्वीरों में वो अपनी मां के साथ हैं। सारा अली खान ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वंही शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी अपनी बेटी मीशा और ससुर पंकज कपूर के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया।

पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें-

 

इस कारण से बढ़ी ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30' की रिलीज़ डेट 
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। दरअसल, ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लकिन ऋतिक ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि अब ये फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें, 25 जनवरी को फिल्म 'ठाकरे' और 'मणिकर्णिका' रिलीज़ होने जा रही हैं और इसी कारण इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया। फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार और उनके एजुकेशनल प्रोग्राम के ऊपर आधारित है। रितिक रोशन इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभा रहें हैं।

पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें-

 

 भूमि पेडनेकर ने कहा उन्हें ये किरदार हमेशा रहेगा याद
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने आगामी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की शूटिंग पूरी कर ली है। 'डॉली किट्टी' में भूमि पेडनेकर ने किट्टी की भूमिका निभाई हैं। भूमि ने अपने इस किरदार के लिए प्यार जताते हुए कहा कि, "वह प्यार और आशा से भरे पागलपन के सपने देखने वालों में से है। वह अजीब है.. बहुत अजीब है, प्यार में उसका विश्वास और बेहतर करने की उसकी महत्वाकांक्षा गजब है। यह एक ऐसा किरदार है, जिसे निभाने में मुझे बहुत मजा आया। कोई संकोच और भय नहीं हुआ। किट्टी मैं तुम्हें याद करूंगी।

पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें-
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement