Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News June 7: सलमान खान के फैन को हग करने से लेकर आरती छाबरिया की शादी तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें....

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2019 9:42 IST
Latest bollywood News June 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest bollywood News June 7

Latest Bollywood News June 7: बॉलीवुड में आज कई खास खबरे हैं। सलमान खान का फैन चीन से उनसे मिलने आया था जिसके साथ वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सलमान खान वीडियो में अपने फैन को हग कर रहे हैं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबरिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान के ओपोजिट नज़र आएंगी पंखुड़ी अवस्थी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नया ट्विस्ट आने वाला है। शो में नायरा की मौत के बाद 5 साल का लीप आने वाला है। लीप के बाद शो में एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी की एंट्री होगी। वो कार्तिक (मोहसिन खान) के ओपोजिट नज़र आएंगी।

ऋतिक रोशन को उनकी अगली फिल्म के लिए मिली इतनी फीस, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए तगड़ी फीस लेते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इसके अलावा वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आने वाले हैं। पिकंविला ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक ने 48 करोड़ रुपये लिए हैं।

सलमान खान ने अपने चाइनीज़ फैन को किया हग, वीडियो हुआ वायरल

सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में सलमान खान की फैन फॉलोइंग है। हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत रिलीज हुई है। फिल्म को पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है। सलमान के चीन में फैन्स को उनकी फिल्में बहुत पसंद आती हैं। सलमान खान अपने चीन के फैन से मिले हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सलमान अपने चाइनीज फैन से मिले हैं और उन्हें हग कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- Fan From China.

आरती छाबरिया अगले महीने मंगेतर विशारद बीडेसी से करेंगी शादी

एक्ट्रेस आरती छाबरिया (Aarti Chabria) अगले महीने अपने मंगेतर विशारद बीडेसी से शादी के बंधन में बंध जाएंगी। विशारद पेशे से टैक्स कंस्लटेंट हैं। स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ये प्राइवेट वेडिंग होगी। इसके बाद आरती अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन देंगी।

11 मार्च को आरती और विशारद ने सगाई की थी। पोर्टल के मुताबिक, आरती फिलहाल शादी की शॉपिंग में बिज़ी हैं। दोनों के घरवाले संगीत, शादी और रिसेप्शन की डेट फिक्स करने में लगे हुए हैं।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट ये एक्टर आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की 2017 में आई फिल्म शुभ मंगल सावधान लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा हुआ था। यह फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर में बदलाव लाने वाली थी। इस फिल्म को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिले थे। शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में आयुष्मान खुराना के अपोजित इस बार भूमि पेडनेकर की जगह यह ये एक्टर नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म गे कॉमेडी है। जिसमें आयुष्मान खुराना के अपोजित कोटा फैक्टरी एक्टर जितेंद्र कुमार नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement