Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News May 11: 'साहो' के लिए प्रभास ने सीखी हिंदी से लेकर शाहिद कपूर के ट्रोल होने तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों के अपडेट्स....

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2019 8:11 IST
Latest Bollywood News May 11- India TV Hindi
Latest Bollywood News May 11

Latest Bollywood News May 11: एक्टर प्रभास की जल्द ही फिल्म साहो रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए प्रभास ने हिंदी सीखी है। शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर कार का गेट ना बंद करने की वजह से ट्रोल हुए हैं। हॉलीवुड स्टार किम किर्दशियन चौथी बार मां बनी हैं। सेरोगेसी के जरिए उनके बेबी बॉय का जन्म हुआ है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग की तारीफ की है। इसके अलावा आज बॉलीवुड में कई अपडेट्स हैं। आइए आपको इन अपडेट्स के बारे में बताते हैं।

बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म साहो के लिए सीखी हिंदी

बाहुबली एक्टर प्रभास की एक्शन-रोमांस से भरपूर फिल्म साहो आने वाली है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म साहो तेलगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। जिसके लिए प्रभास हिंदी सीख रहे हैं। उन्होंने इसके लिए स्पेशल क्लासेस भी ली है। अब वह हिंदी पढ़ और लिख सकते हैं।

शाहिद कपूर कार का गेट बंद ना करने की वजह से हुए ट्रोल, देखिए वीडियो

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन ट्रोलर्स का निशाना बनते रहते हैं। इस बार उनका निशाना कोई और नहीं बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बने हैं। शाहिद की मुंबई एयरपोर्ट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया है। इस वीडियो में शाहिद कार का गेट बिना बंद करे एयरपोर्ट चले जाते हैं नजर आ रहा है।

किम कार्दशियन चौथी बार बनीं मां, सेरोगेसी के जरिए बेबी बॉय का हुआ जन्म

किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट चौथी बार माता-पिता बने हैं। सेरोगेसी के जरिए उनके चौथे बच्चे बेबी बॉय का ज्नम हुआ है। किम और कान्ये के पहले से तजीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। बेबी बॉय के जन्म की खबर किम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है।

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म SOTY2 के लिए की तारीफ, टाइगर ने कहा- शुक्रिया

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म Student of the year 2 कल रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है लेकिन टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। फिल्म में टाइगर का एक्शन और डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। टाइगर की बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी तारीफ की है।

'महर्षि' की सफलता के बाद महेश बाबू ने फैन्स के लिए लिखा पोस्ट

महेश बाबू स्टारर फिल्म महर्षि को रिलीज हुए अभी 2 दिन ही हुए हैं और फिल्म बहुत अच्छा बिजनसे कर चुकी है। महर्षि 9 मई 2019 को रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही 25 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। यह महशे बाबू के करियर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। ऑडियन्स क्रिटिक से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। महर्षि के सफल होने पर महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement