Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News Nov 26: टीवी पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी भूल गए अजय देवगन, पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर

पढ़ें 26 नवंबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2018 16:10 IST
Ajay Devgn, Kajol, Arjun Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ajay Devgn, Kajol, Arjun Kapoor

टीवी पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी भूल गए अजय देवगन, पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, आमिर खान और किरण राव अजीबोगरीब ड्रेस में आए नजर, कॉफी विद करण में जान्हवी का साथ ना देने के लिए अर्जुन-अंशुला हो रहे थे ट्रोल, जान्हवी ने करारा जवाब, सोनम कपूर लंदन में आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ बिता रही हैं समय, पिता के जन्मदिन पर मीरा कपूर ने मीशा के साथ उनकी प्यारी सी तस्वीर की शेयर- पढ़ें 26 नवंबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Latest Bollywood News November 26:

जब टीवी पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी भूल गए अजय देवगन, देखिए काजोल का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल इस हफ्ते कॉफी विद करण में नजर आएंगे, इस शो के मजेदार प्रोमो सामने आए हैं। एक प्रोमो में जहां अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल को बूढ़ा कहते दिख रहे हैं, वहीं दूसरे प्रोमो में जब करण जौहर ने उनसे उनकी मैरिज एनिवर्सरी पूछी तो वो बता नहीं पाएं।

पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, उनके निधन पर कही यह बात

अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे, जब तक श्रीदेवी जिंदा था अर्जुन और उनके बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं थी। अर्जुन का जान्हवी और खुशी के साथ भी कोई रिश्ता नहीं था। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला अपनी सौतेली बहनें जान्हवी और खुशी के करीब आ गए।

Photos: आमिर खान और किरण राव अजीबोगरीब ड्रेस में आए नजर, बेटे की खुशी के लिए बदला हुलिया

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को काफी नुकसान हुआ, आमिर के लिए यह साल निराशाजनक रहा, लेकिन इसका असर मिस्टर परफेक्टनिस्ट अपनी पर्सनल लाइफ में नहीं आने देेते, तभी तो देखिए बच्चे की खुशी में कैसे बच्चे बन गए हैं मिस्टर खान।

कॉफी विद करण में जान्हवी का साथ ना देने के लिए अर्जुन-अंशुला हो रहे थे ट्रोल, जान्हवी ने करारा जवाब

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के रिश्ते अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर से श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद सुधर गए। श्रीदेवी के गुजरने के बाद अर्जुन और अंशुला, जान्हवी और खुशी के लिए एक पिलर की तरह खड़े नजर आएं। हाल ही में अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर कॉफी विद करण के छठे सीजन में मेहमान बनकर पहुंचे।

सोनम कपूर लंदन में आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ बिता रही हैं समय, देखें Photo

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने-अपने कामों से समय निकालकर एक साथ वकेशन पर जाते हैं और एक-दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं। सोनम का अपने सास-ससुर के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है। फिलहाल सोनम और पूरा आहूजा परिवार लंदन में है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है।

पिता के जन्मदिन पर मीरा कपूर ने मीशा के साथ उनकी प्यारी सी तस्वीर की शेयर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस को खुद से जुड़ी हर बात सोशल मीडिया के माध्यम से बताती रहती हैं। मीरा अपनी बेटी मीशा और परिवार के बाकि लोगों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही मीरा ने अपने बेटे जैन को लोगों को इंस्टाग्राम के माध्यम से मिलाया था। आज अपने पिता के जन्मदिन पर मीरा ने कुछ फोटोज शेयर की हैं।

अजय देवगन नहीं बता पाए लेकिन शाहरुख ने बता दी थी काजोल की मैरिज एनिवर्सरी, वीडियो वायरल

अजय देवगन और काजोल इस हफ्ते करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में मेहमान बनकर आने वाले हैं। शो के दो प्रोमो भी वायरल हो रहे हैं, एक प्रोमो में अजय देवगन से करण जौहर पूछ रहे हैं कि उनकी और काजोल की मैरिज एनिवर्सरी क्या है? इस सवाल का जवाब देने में अजय देवगन को नानी याद आ गईं। काफी इधर उधर करने के बाद भी अजय देवगन ने गलत जवाब दिया, जिसके बाद काजोल का रिएक्शन देखने वाला था।

अजय देवगन ने काजोल को कहा 'बूढ़ा', देखिए क्या मिला जवाब?

'कॉफी विद करन सीजन 6' में अगले गेस्ट काजोल और अजय देवगन होने वाले हैं। इस शो में अजय और काजोल की खट्टी-मीठी नोक-जोक दिखने को मिलेगी। इस एसिपोड के दो वीडियो शेयर हुए हैं। जिसमें दोनों एक दूसरे के बारे में काफी कुछ बताते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन पहली बार 'कॉफी विद करन' में नजर आने वाले है।  स्टार वर्ल्ड की शेयर की हुई एक वीडियो में अजय ने काजोल को बूढ़ा कह डाला है।

Koffee with Karan 6: रणबीर कपूर ने दी थी ऐसी सलाह, अगले दिन ही हो गया अर्जुन कपूर का ब्रेकअप

इस हफ्ते कॉफी विद करन सीजन 6 में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। इस एपिसोड में पहली बार दोनों भाई-बहन ने इंडियन टेलीविजन पर अपने रिश्तों के बारे में बात की थी। इस बार का एपिसोड काफी दिलचस्प था। जिससे अर्जुन और जाह्नवी दोनों के बारे में काफी कुछ पता चला।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement