Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मनोरंजन दुनिया की दिलचस्प खबरें: रैपर बादशाह ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, वायरल हुए रणवीर सिंह की पुरानी तस्वीर

आइए जानते हैं बॉलीवुड की खास खबरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 8:48 IST
Latest Bollywood news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood news

रैपर बादशाह के गाने पागल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

रैपर बादशाह के नए गाने पागल ने वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस गाने से साउथ कोरियन बैंड को पीछे छोड़कर एक दिन में 75 मिलियन से ज्यागा व्यूज मिले हैं। गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा- हमने कर दिखाया। 'पागल' की वीडियो 24 घंटे में दुनिया में सबसे ज्यादा देखी गई है। जय हिंद। मुझे भारतीय होने पर गर्व है।

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे कार्तिक आर्यन ने एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक ने मुंबई के वर्सोवा में 1.60 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। यह फ्लैट कार्तिक के दिल के बेहद करीब है। इसके पीछे एक खास कारण है। वह वही फ्लैट है जिसमें कार्तिक अपने स्ट्रगल के दिनों में पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्वालियर से मुंबई आने के बाद कार्तिक इस फ्लैट में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहा करते थे। यह फ्लैट Rajkiran Co-op Housing Society में है। 459 Sqft में बना यह फ्लैट पांचवे फ्लोर पर है।

शाहीन भट्ट ने शेयर की बहन आलिया भट्ट की क्यूट फोटो

आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन  का बहुत प्यारा सा रिश्ता है। दोनों एक-दूस रेके साथ मस्ती करती रहती हैं। शाहीन ने आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं।

शाहीन ने इंस्टग्राम स्टोरी पर आलिया की एक जीभ चिड़ाते हुए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा- मंकी। फोटो में आलिया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं।

Screenshot of shaheen bhatt instagram post

Image Source : INSTAGRAM
Screenshot of shaheen bhatt instagram post

लंबे बालों में रणवीर सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, वायरल हो रही है पुरानी तस्वीर

रणवीर सिंह अपने हटके फैशन स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं। उनके अतरंगी कपड़े फैन्स को काफी पसंद आते हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। इस बार भी रणवीर सिंह की एक फोटो वायरल हो रही है। मगर यह फोटोज हाल की नहीं बल्कि बहुत पुरानी है। इस फोटो में रणवीर को पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

वायरल हो रही फोटो में रणवीर सिंह लंबे बालों में और क्लीन शेव नजर आ रहे हैं।लंबे और स्ट्रेट बालों की वजह से रणवीर को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। वायरल हो रही फोटो में रणवीर अपनी दोस्त वीजे पिया त्रिवेदी के साथ नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement