1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर बोलीं मां मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर बोलीं मां मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर बोली मधु चोपड़ा। कहा-सब अफवाह है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2019 12:36 IST
Priyanka chopra and madhu chopra- India TV Hindi
Priyanka chopra and madhu chopra

कुछ समय पहले से प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थीं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसे देखकर लग रहा था कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं। इसे ही प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा(Madhu Chopra) के हॉस्पिटल जाने की वजह बताया जा रहा था। मगर अब मधु चोपड़ा ने इस बात का जवाब सबको दे दिया है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा- वह अपने किसी रिश्तेदार को देखने के लिए प्रियंका के साथ हॉस्पिटल गई थीं। जिस तस्वीर को लेकर प्रियंका के प्रेग्नेंट होने के खबर फैल रही थी। उस पर मधु चोपड़ा ने कहा कि कैमरे के अवग एंग की वजह से फोटो में वह प्रेग्नेंट लग रही हैं।

मुध चोपड़ा ने कहा- प्रियंका की शादी को कुछ महीने ही हुए हैं। इतनी जल्दी उनके प्रेग्नेंट होने का कयास लगाना बेकार है।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी में प्रियंका और निक के परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे। शादी के बाद प्रियंका और निक ने इंडिया में ही तीन रिसेप्शन दिए थे। उनके दिल्ली वाले रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी।

प्रियंका कुछ दिनों के लिए इंडिया आई हुई थीं। वह अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। प्रियंका और निक एक साथ जोनस ब्रदर्स की म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

करीना कपूर खान ने उन्हें एरोगेंट कहे जाने पर दिया फैन्स को जवाब

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X