1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधुरी दीक्षित ने गुरु पूर्णिमा पर दिवंगत सरोज खान को दी श्रद्धांजलि, लिखा- आपका 'परफेक्ट' मिस करुंगी

माधुरी दीक्षित ने गुरु पूर्णिमा पर दिवंगत सरोज खान को दी श्रद्धांजलि, लिखा- आपका 'परफेक्ट' मिस करुंगी

माधुरी दीक्षित ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपनी गुरु सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2020 22:36 IST
madhuri dixit and saroj khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित और सरोज खान

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अनुभवी कोरियोग्राफर दिवंगत सरोज खान की गुरु पूर्णिमा के दिन रविवार को बहुत याद आ रही है। सरोज खान को याद करते माधुरी ने उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी। माधुरी दीक्षित ने अपने और सरोज जी के रिश्ते के बारे में इस पोस्ट में बताया।

उन्होंने सरोज खान को याद करते हुए लिखा, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मास्टर जी अब हमारे बीच नहीं रहीं। एक दोस्त, फिलोस्फर और गाईड का यूहीं चले जाना मेरे लिए अपूरणीय क्षति है। मेरे लिए अपने दुख को शब्दों में बयां कर पाना बहुत ही कठिन है। मैंने उनकी बेटी से बात की थी जब वह अस्पताल में थीं। उन्होंने मुझे बताया कि सरोज जी जल्द ठीक हो जाएंगी और दो दिन बाद उनकी मौत की खबर मिली।"

जब बिना पैसों के सरोज खान से डांस सीखना चाहते थे गोविंदा, दिवंगत कोरियोग्राफर ने कही थी ये बात

अभिनेत्री ने कहा, "जब भी वह सेट पर होती थीं तो हम 'गुरु-शिष्य का बॉन्ड' साझा करते थे। मैं हर एक चीज मिस कर रही हूं। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

माधुरी दीक्षित ने आखिरी में लिखा- वह मेरे परिवार के बहुत करीब थी। उनके जैसा कोई नहीं है और ना ही कोई होगा। सरोज जी मैं आपके बारे में सब कुछ मिस करुंगी। मैं आपका परफेक्ट मिस करुंगी।

सरोज खान ने महज 20 मिनट में '1-2-3' गाने के स्टेप्स कर लिए थे तैयार

आपको बता दें रविवार को बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया था। उन्होंने कहा-सरोज खान उनके लिए दोस्त और गुरु थीं। वो उन्हें हमेशा याद करेंगी। माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया, "मैं अपने दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से टूट गई हूं। डांस में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मेरी मदद करने के लिए हमेशा उनके काम के लिए आभारी रहूंगी। दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है। मुझे आपकी याद आएगी। परिवार के प्रति मेरी संवेदना।

टेरेंस लुईस ने कहा- सरोज खान ने कोरियोग्राफी को फिल्म का अहम हिस्सा बना दिया

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X