1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'महर्षि' की शूटिंग खत्म करके परिवार संग पेरिस पहुंच गए अभिनेता महेश बाबू

'महर्षि' की शूटिंग खत्म करके परिवार संग पेरिस पहुंच गए अभिनेता महेश बाबू

'महर्षि' की शूटिंग से समय निकालकर महेश बाबू पेरिस में परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 17:21 IST
महेश बाबू- India TV Hindi
महेश बाबू

मुंबई: इन दिनों अपनी 25वीं फिल्म महर्षि की शूटिंग कर रहे हैं महेश बाबू अपना शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद, पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक़्त बिताते हुए नज़र आये। महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते करते हुए लिखा- एक शाम पेरिस में। परिवार के लिए वक्त।

पिछले कुछ हफ्तों से, शूटिंग के कारण अभिनेता बेहद व्यस्त थे। अब  जब शूटिंग खत्म हो गई, तो महेश ने अपने परिवार के साथ कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। खैर, हम उनके शानदार हॉलिडे से अधिक ऐसी तस्वीरों का इंतजार नहीं कर सकते। सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानते है।

View this post on Instagram

An evening in Paris ♥ #familytime

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। वैक्स स्टैच्यू को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने उनकी प्रतिमा के महत्व को समझाया है।

सिर्फ महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद, सिंगापुर के लिए भी यह प्रतिमा बेहद खास रही है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब सिंगापुर के बाहर प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया गया है।

एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम से एक्स शहीर शेख को किया अनफॉलो

सुपरस्टार ने अपनी आगामी फ़िल्म महर्षि के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है, जो उनके करियर की पच्चीसवीं फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीज़र अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया था। महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है, राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार प्राप्त करने वाले, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे है।

View this post on Instagram

#PadaraPadara on the 24th April at 4:05 PM!

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है। भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज छात्र के किरदार में नज़र आएंगे।

Varun Dhawan Birthday: 'कलंक' के लिए वरुण धवन में इस तरह बनाईं अपनी मस्कुलर बॉडी, जानें डाइट प्लान और वर्कआउट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X