Friday, April 19, 2024
Advertisement

मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनाई जानी है, इसलिए यह तेलुगू में मल्लिका की पहली प्रोजेक्ट होगी।

IANS Written by: IANS
Published on: November 12, 2021 10:28 IST
mallika sherawat nagmati tollywood debut news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: MALLIKASHERAWAT मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत एक टॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस आगामी फिल्म के निर्देशन वी.सी. वाडिवुडयन, जो एक तमिल डायरेक्टर हैं। चूंकि फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनाई जानी है, इसलिए यह तेलुगू में मल्लिका की पहली प्रोजेक्ट होगी।

'नागमती' शीर्षक से, कहानी को एक महाकाव्य नाटक के रूप में जाना जाता है। खबर यह भी है कि मल्लिका इस फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्म निर्देशक वी.सी. वाडिवुडयन 'पोट्टू', 'वीरमादेवी' और 'सोकरपेट्टई' जैसी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

गौतम रोडे ने 'नकाब' के सेट पर मल्लिका शेरावत को हेलो बोला तो एक्ट्रेस ने क्यों कर दिया था इग्नोर?

निमार्ताओं ने 'नागमती' को एक औपचारिक मुहूर्त कार्यक्रम में पेश किया, जो हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया था।

निमार्ताओं ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 'चार्ली चैपलिन 2' और 'मोट्टा शिवा केट्टा शिवा' जैसी फिल्मों संगीतकार अमरीश को इस फिल्म का संगीत तैयार करना है।

अपनी आगामी फिल्म 'नागमती' के बारे में मल्लिका ने कहा, "जब से मैंने 'दशवथारम' में कमल हासन के साथ काम किया है, तब से मैंने कोई तमिल फिल्म नहीं की है। इसलिए मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी हुई। 'नागमती' एक एक्शन हॉरर-थ्रिलर है।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement