Sunday, May 19, 2024
Advertisement

विद्या बालन पर फोकस रहने के बारे में मंगेश देसाई ने जानिए क्या कहा

विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ को लेकर काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ जाने माने मराठी अभिनेता मंगेश देसाई मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2016 23:40 IST
vidya- India TV Hindi
vidya

मुंबई: विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ को लेकर काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ जाने माने मराठी अभिनेता मंगेश देसाई मुख्य किरदार में नजर आएंगे। विद्या की यह पहली मराठी फिल्म होने की वजह से वह मंगेश से ज्यादा इस फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस पर मंगेश देसाई का कहना है कि अगली फिल्म ‘एक अलबेला’ में उनकी सह कलाकार विद्या बालन पर अधिक फोकस रहने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

इसे भी पढ़े:- पति के साथ काम न करना शादी के लिए अच्छा: विद्या बालन

विद्या बालन को पाकिस्तानी फिल्मों के ऑफर

साथ फिल्म करने पर विद्या बालन ने हामी भरी, तो क्यों घबरा गया था ये हीरो

विद्या बालन की पहली मराठी फिल्म का पोस्टर आया सामने

वर्ष 1951 में ‘अलबेला’ नाम की एक हिंदी फिल्म काफी हिट रही थी और इसी के साथ एक नए सितारे भगवान आभाजी पालव यानी भगवान दादा का जन्म हुआ था। उस फिल्म के प्रदर्शन के 64 साल बाद और भगवान दादा के निधन के 14 साल बाद उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म बनकर तैयार है।

मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ में अभिनेता मंगेश देसाई ने भगवान दादा की भूमिका निभाई है। विद्या बालन की यह पहली मराठी फिल्म है और इसमें उन्होंने अभिनेत्री गीता बाली की भूमिका की है। मंगेश ने कहा, “मैं फोकस विद्या पर रहने से चिंतित नहीं हूं। अगर मराठी फिल्म उद्योग से कोई अन्य अभिनेत्री होती तो फिल्म भी उसी स्तर की होती। फिल्म को विद्या जैसी किसी स्टार की आवश्यकता थी।“ उन्होंने कहा, “विद्या फिल्म की खासियत हैं...। मैं खुश हूं कि इस फिल्म के लिए विद्या के नाम का पहले उपयोग हो रहा है।“

मंगेश शुरू में विद्या के साथ काम करने को लेकर परेशान थे क्योंकि वह हिंदी सिनेमा की एक बड़ी स्टार हैं। लेकिन काम करने के दौरान उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई और उन्हें काफी अच्छा लगा। यह फिल्म 24 जून को प्रदर्शित हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement