1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Manmarizyan Trailer: अभिषेक, विक्की और तापसी का लव ट्राएंगल, म्यूजिक और कॉमेडी बेहतरीन

Manmarizyan Trailer: अभिषेक, विक्की और तापसी का लव ट्राएंगल, म्यूजिक और कॉमेडी बेहतरीन

अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2018 11:18 IST
Vicky Kaushal, Taapsee Pannu- India TV Hindi
Vicky Kaushal, Taapsee Pannu

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर भी लोगों को पसंद आए थे और अब ये ट्रेलर भी दर्शकों को लुभाएगी। यह अभिषेक और तापसी की साथ में पहली फिल्म है। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और 'तनु वेड्स मनु' के डायरेक्टर आनंद एल राय ने को-प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म की चर्चा बहुत दिनों से हो रही थी अब ट्रेलर रिलीज कर मेकर्स ने दर्शकों का इंतजार खत्म कर दिया है।

फिल्म की कहानी पंजाब की है। तापसी पंजाबी कुड़ी रूमी के रोल में हैं, जिन्हें विक्की कौशल के कैरेक्टर से प्यार है। अभिषेक सिख बॉय रॉबी के रोल में हैं। वो रूमी से शादी करने के लिए आते हैं, लेकिन रूमी चाहती हैं कि विक्की उनके घर शादी की बात करने आए। ट्रेलर का आखिरी सीन देखकर लगता है कि रूमी और रॉबी की शादी हो गई है।

लव ट्राएंगल इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का है। ट्रेलर में इमोशन, पैशन, प्यार सभी देखने को मिल जाएगा। डार्क ड्रामा के लिए जाने जाने वाले अनुराग कश्यप ने यह फिल्म कैसी बनाई है, इसका फैसला तो फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक ही लेंगे।

देखें ट्रेलर:

यह फिल्म अभिषेक के लिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म से वो बॉलीवुड में 2 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। वो इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं। फिल्म की शूटिंग पंजाब और दिल्ली में हुई है। पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर फिल्म में लीड रोल निभाने वाले थे, लेकिन बाद में अनुराग ने उन्हें फिल्म में नहीं लिया।

ये भी पढ़ें-

Happy B’Day: जब पिता के कहने पर महेश बाबू ने 9 सालों तक फिल्मों से बना ली थीं दूरियां, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

करण जौहर ने की ‘तख्त’ की घोषणा, विक्की कौशल संग दिखेंगी जाह्नवी

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment