1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोज मुंतशिर प्रोड्यूसर बनने की राह पर, 'पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी' के नाम की बनाएंगे बायोपिक

मनोज मुंतशिर प्रोड्यूसर बनने की राह पर, 'पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी' के नाम की बनाएंगे बायोपिक

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में बायोपिक बनाने का बड़ा ट्रेंड शुरू हो गया है। आए दिनों कई बायोपिक फिल्में आईं और दर्शकों को पसंद आने लगीं। इसके बाद फिल्म निर्माताओं में बायोपिक बनाने की होड़ सी लग गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 09, 2021 13:14 IST
Manoj Muntashir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MANOJ MUNTASHIR मनोज मुंतशिर प्रोड्यूसर बनने की राह पर

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में बायोपिक बनाने का बड़ा ट्रेंड शुरू हो गया है। आए दिनों कई बायोपिक फिल्में आईं और दर्शकों को पसंद आने लगीं। इसके बाद फिल्म निर्माताओं में बायोपिक बनाने की होड़ सी लग गई। अब कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर 18वीं शताब्दी की मराठा योद्धा रानी पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की बायोपिक के साथ प्रोड्यूसर बनने के लिए तैयार हैं। मुंतशिर ने गुरुवार को ट्वीट कर यह घोषणा की। उन्होंने लिखा, "एक मराठा योद्धा रानी, जिसकी कहानी हर भारतीय को पता होनी चाहिए।"

उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग मनोज मुंतशिर एंटरटेनमेंट के अलावा अन्य कई हैशटैग का प्रयोग भी किया। इसके साथ ही मनोज ने ट्वीट के बीच में हर-हर महादेव भी लिखा।

ट्विटर पर मनोज ने आगामी फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है।

इसकी पटकथा दिलीप भोसले ने लिखी है, जो फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। यह चार भाषाओं - हिंदी, मराठी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इसमें मुंतशिर ने लिरिक्स और डायलॉग भी लिखे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म मराठा योद्धा पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की बायोपिक बनेगी, जिन्होंने 18वीं शताब्दी में मध्य और उत्तर भारत के मालवा क्षेत्र में 28 साल तक शासन किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा से ब्रेकअप के महीनों बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात

Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो

एक वक्त में दो लोगों को चाहती प्रेमिका का द्वंद दिखाती है बासु चटर्जी की फिल्म रजनीगंधा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X