Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं ये हॉलीवुड अदाकारा

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों वह अपने लोकप्रिय अमेरिकी टीवी धारावाहिक 'क्वोंटिको' के तीसरे संस्करण की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं अब प्रियंका के इस शो के साथ ऑस्कर पुरस्कार विजेता...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2017 14:50 IST
pc- India TV Hindi
pc

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों वह अपने लोकप्रिय अमेरिकी टीवी धारावाहिक 'क्वोंटिको' के तीसरे संस्करण की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं अब प्रियंका के इस शो के साथ ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मार्ली मटलिन भी जुड़ गई हैं। मार्ली का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को उत्सुक हैं। मार्ली ने सोमवार रात ट्वीट किया, "प्रियंका चोपड़ा, जोहाना ई. ब्रैडी, जेक मैक्लॉघलिन, अपने पुराने दोस्त ब्लेयर अंडरवुड और माइकल सीट्जमैन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

वहीं, प्रियंका ने भी मंगलवार को ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, "'क्वोंटिको' में स्वागत है मार्ली मैटलिन। हम आपके साथ काम करने को उत्सुक हैं।" एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्ली शो में पूर्व एफबीआई एजेंट जोसिलिन टर्नर की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक सर्वश्रेष्ठ अंडरकवर एजेंट थीं, लेकिन पास फटे एक बम के कारण उसकी श्रवण शक्ति चली गई।

मार्ली असल जिंदगी में भी सुन नहीं सकतीं और वह नेशनल एसोसिएशन ऑफ द डेफ की एक प्रमुख सदस्य हैं। वह ऐसी एकमात्र बधिर कलाकार हैं, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार मिला है। वह गोल्डन ग्लोब और चार बार एमी पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। (प्रभास और अनुष्का के बीच आई बॉलीवुड की ये हसीना!)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement