Friday, March 29, 2024
Advertisement

मेघना नायडू ने क्यों कहा, फिल्म इंडस्ट्री में बन गया अलग तरह का खेल

मेघना नायडू फिल्म इंडस्ट्री में 15 से भी साल से भी ज्यादा वक्त बिता चुकी हैं। उन्होंने इस दौरान कई तरह के किरदारों को पर्दे पर निभाया है। लेकिन अब मेघना का मानना है कि मनोरंजन-जगत का परिदृश्य बदल गया है, और इसका कारण है कि...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2017 14:50 IST
meghna- India TV Hindi
meghna

मुंबई: अभिनेत्री मेघना नायडू फिल्म इंडस्ट्री में 15 से भी साल से भी ज्यादा वक्त बिता चुकी हैं। उन्होंने इस दौरान कई तरह के किरदारों को पर्दे पर निभाया है। लेकिन अब मेघना का मानना है कि मनोरंजन-जगत का परिदृश्य बदल गया है, और इसका कारण है कि अब यहां कलाकारों की संख्या ज्यादा हो चुकी है। मेघना ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री की मेरी यात्रा अद्भुत है। मैंने यहां कई वर्षो तक शानदार काम किया। बिल्कुल, अब काम का परिदृश्य बदल गया है और जब मैंने यहां काम शुरू किया था, तब से लेकर अब तक पांचगुना अधिक कलाकार हैं।" अभिनेत्री ने कहा, "अब यह एक अलग तरह का खेल बन गया है, लेकिन मैं अब भी वही काम कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं, और तब तक यहां बनी रहूंगी, जब तक चाहूंगी।"

बता दें कि मेघना 'प्रध्वी नारायण', 'कत्थेगालु सार कत्थेगालु', 'माशूका' और 'वैथीस्वरन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म के अलावा, मेघना ने छोटे पर्दे पर भी नाम कमाया है। उन्हें इससे पहले लोकप्रिय टेलीविजन चैनल कलर्स के 'ससुराल सिमर का' में देखा गया था। (नहीं रहे अभिनेता इंदर कुमार)

उन्होंने कहा, "फिल्मों में काम करना सपना था। कहानी पर काम चल रहा है। सबकुछ योजना के अनुसार है। दूसरी तरफ टीवी दर्शकों के लिए अधिक प्रासंगिक है। गृहणियों और बच्चों के बीच में रहना सपना है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें फिल्मों और टीवी की तुलना नहीं करनी चाहिए। दोनों अलग-अलग हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement