Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमृता राव के डायलॉग 'जल लीजिए' पर वायरल हुए मीम्स, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

अमृता राव की फिल्म 'विवाह' के एक सीन का इस्तेमाल करके मीम्स बनें, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने इसके जवाब में एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2021 11:46 IST
amrita rao - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMRITA_RAO_INSTA अभिनेत्री अमृता राव 

एक्ट्रेस अमृता राव की फिल्म 'विवाह' के डॉयलाग जल लीजिए पर कुछ दुनों पहले मीम्स बनें, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गए। एक्ट्रेस को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी मजेदार अंदाज में इसका जवाब दे दिया। अमृता ने वायरल मीम के जवाब में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

ये मीम्स सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गए थे। फिल्म में अमृता अपने रोल पूनम में मेहमानों को पानी पिलाती हैं और कहती हैं-'जल लीजिए'। देखिए इस डायलॉग पर बने मीम्स 

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग शेयर किए यादगार लम्हे, कहा-तुम सहारा हो...

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अमृता पीले रंग की टी-शर्ट और नीली स्कर्ट पहने दर्शकों को 'जल' की पेशकश करते हुए देख सकते हैं। बैकग्राउंड में 'विवाह' का म्यूजिक बज रहा है। इसके बाद, एक्ट्रेस ने जो किया है, उससे आपको हंसी आ जाएगी। अमृता के फैंस को उनका 'जल लीजिए' वीडियो काफी फनी लग रहा है और वे जमकर कमेंट कर रहे हैं।  

फिलहाल, अमृता अपने बच्चे की देखभाल कर रही हैं। उन्होंने 1 नवंबर 2020 को एक बच्चे को जन्म दिया था। वे इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ बिताए अपने प्यारे पल शेयर करती रहती हैं। 

बादशाह के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार जैकलीन फर्नांडिस, म्यूजिक वीडियो 'पानी-पानी' का फर्स्ट लुक आउट

पढ़ें एंटरटेनमेंट की अन्य खबरें- 

सुपर डांसर 4: नीलम कोठारी और गोविंदा 20 साल बाद साथ आए नजर, 'आपके आ जाने से' गाने पर किया डांस

कोविड रिकवरी के बाद मलाइका अरोड़ा का बयान, इस बीमारी ने मुझे शारीरिक रूप से तोड़ दिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement