Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुपर डांसर 4: नीलम कोठारी और गोविंदा 20 साल बाद साथ आए नजर, 'आपके आ जाने से' गाने पर किया डांस

 नीलम और गोविंदा ने एक साथ 14 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 20 साल बाद दोनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में साथ नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2021 21:01 IST
सुपरडांसर 4 के सेट पर मिले गोविंदा और नीलम कोठारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FILMYFIESTA सुपरडांसर 4 के सेट पर मिले गोविंदा और नीलम कोठारी

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर को दर्शकों से काफी प्रशंसा और सराहना मिल रही है। इस वीकेंड बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और नीलम कोठारी शो में बीस साल बाद फिर से साथ आएंगे। डांस रियलिटी शो सुपर डांसर को दर्शकों से काफी प्रशंसा और सराहना मिल रही है। इस शो में कई सेलेब्रिटीज सेट पर आते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीकेंड बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और नीलम कोठारी शो में बीस साल बाद फिर से साथ आएंगे। नीलम के पति और अभिनेता समीर सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड की एक छोटी सी क्लिप साझा की।

वीडियो को शेयर करते हुए समीर ने लिखा, 'और 20 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। 

वीडियो में नीलम और गोविंदा को उनकी फिल्म इल्जाम के पहले पहले प्यार की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। जिस तरह उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को उनके फैन्स ने 1986 में जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब खूब पसंद किया था, उसी तरह इस बार भी फैंस हैरत में नहीं रह सकते।

समीर के पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट किया और नीलम और गोविंदा के पक्ष में थे। एक यूजर ने लिखा, "वाह, आखिरकार उन्होंने नीलम को इनवाइट कर लिया, मुझे अक्सर लगता था कि रियलिटी शो मेकर उन्हें इनवाइट क्यों नहीं करते, वो इस फिल्म इंडस्ट्री की बेबी डॉल थीं और गोविंदा-नीलम मेरी फेवरेट जोड़ी थी। मैं बहुत खुश हूं और शो का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" दूसरे ने लिखा, "ओएमजी!!! उन दिनों की ऐसी प्यारी यादें" अभिनेता गौरव गेरा ने भी पोस्ट पर टिप्पणी की, "वाह।"

 नीलम और गोविंदा ने एक साथ 14 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सुपर डांसर चैप्टर 4 की बात करें तो शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और निर्देशक अनुराग बसु जज कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस महीने की शुरुआत में अपने परिवार के कोविड के सकारात्मक परीक्षण के बाद शो में लौट आईं। 

ये भी पढ़ें-

Video: जब 'इंडियन आइडल' में राहुल वैद्य की परफॉर्मेंस से नाराज हुए थे सोनू निगम, कहा था- आप बद से बदतर हुए जा रहे हैं...

जूही चावला ने भारत में 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दायर किया मुकदमा, सुनवाई आज 

'टाइटैनिक में पंजाबी कपल'! शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का फनी वीडियो हो रहा है Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement