Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत का स्विमसूट में बोल्ड लुक, इंटरनेट पर फोटो हो रही है वायरल

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसे सेलेब्स से लेकर फैंस तक बेहद पसंद कर रहे हैं। उनका ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 7:07 IST
mira rajput swimsuit shahid kapoor wife - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MIRA.KAPOOR मीरा राजपूत की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी अपने पति की तरह सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

मीरा राजपूत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'खराब होने से कुछ मिनट पहले।' लुक की बात करें तो मीरा ने स्विमसूट के साथ प्रिंटेड स्टोल कैरी किया है। एक्सेसरीज में सनग्लासेस और गोल्डन कलर के ईयरिंग्स पहने हैं। बालों को पोनी टेल किया है और इस आउटफिट के साथ कोल्हापुरी चप्पल पहनी है। 

मीरा राजपूत ने शेयर की सनकिस्ड सेल्फी, शाहिद कपूर की को-स्टार कियारा आडवाणी ने किया कमेंट

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उन्हें 'सुनिये' कहकर बुलाया करती हैं। दरअसल, शनिवार को मीरा ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग नाम से एक इंटरैक्टिव सेशन रखा, जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे।

आपको बता दें कि मीरा अक्सर अपने पति शाहिद को लेकर भी खास बातें बताती रहती हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि वो शाहिद को 'सुनिये' कहकर बुलाती हैं। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि वह शाहिद को किस नाम से बुलाती हैं? जिसके जवाब में मीरा ने लिखा, "सुनिये।" इस दौरान मीरा ने कई और खुलासे भी किए, जिनमें से एक में उन्होंने बताया कि ध्यान रखने के मामले में शाहिद से अव्वल हैं। 

मीरा और शाहिद ने साल 2015 में शादी की थी। उनकी एक चार साल की बेटी मीशा और एक साल का एक बेटा जैन है। अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए मीरा ने साझा किया था कि उनका बेटा भले ही काफी शरारती है, लेकिन बेटी शांत स्वभाव की है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement