Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मित्रों एक्टर प्रतीक गांधी, उनकी पत्नी और भाई हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

एक्टर प्रतीक गांधी उनकी पत्नी और भाई कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। प्रतीक ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 19, 2020 20:50 IST
pratik gandhi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@PRATIKG80 प्रतीक गांधी

एक्टर प्रतीक गांधी, उनकी अभिनेत्री पत्नी भामिनी ओझा और भाई पुनीत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। प्रतीक "बे यार', "रॉन्ग साइड राजू", " लव नी भवाई" जैसी कामयाब गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह "मित्रों" और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की "लवयात्री" जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिख चुके हैं।

 प्रतीक गांधी ने रविवार को ट्विटर पर बताया कि वह और उनकी पत्नी ओझा घर में ही पृथक-वास में चले गए हैं जबकि उनके भाई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। उन्होंने कहा, "हम वायरस से मजबूती से लड़ रहे हैं।" एक मित्र के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रतीक ने भाजपा नेता किरीट सोमैया का समय पर सहायता करने के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह उनकी मदद के आभारी हैं। सोमैया ने कहा कि वह डॉक्टरों के संपर्क में हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आश्वस्त किया है कि पुनीत "ठीक हो जाएंगे।" 

प्रतीक, फिल्मकार हंसल मेहता की सीरीज "स्कैम 1992" में दिखेंगे। महाराष्ट्र में शनिवार तक, कोरोना वायरस के तीन लाख से ज्यादा मामले थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement