ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, देखें Photos

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अभिनेता ऋषि कपूर का हालचाल पूछने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 19, 2019 16:36 IST
  Mukesh Ambani and Nita Ambani meet Rishi Kapoor and Neetu Kapoor in New York- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mukesh Ambani and Nita Ambani meet Rishi Kapoor and Neetu Kapoor in New York

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अभिनेता ऋषि कपूर का हालचाल पूछने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे। ऋषि 2018 से यहां के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। मुकेश और नीता ने यहां उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की। ऋषि ने रविवार को ट्विटर पर दो तस्वीरे को पोस्ट करते हुए कहा, "हमसे मिलने के लिए मुकेश और नीता को धन्यवाद। हम भी आपसे प्यार करते हैं।" इस कैप्शन के साथ वाली तस्वीर में ऋषि और उनकी पत्नी नीतू को अंबानी परिवार के लोगों के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेता ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ऋषि और मुकेश एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऋषि ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।"

नीतू ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा: "कुछ लोग सिर्फ आपको आश्वासन और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं! सभी समर्थन के लिए, मिस्टर और मिसेज अंबानी को धन्यवाद।"

शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे।

पिछले महीने ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे।

Also Read:

राजकुमार राव नहीं विक्की कौशल थे 'स्त्री' के लिए पहली पसंद

Laaxmi Bomb: डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

भोपाल सीट पर 1 हफ्ते लेट चुनाव की अपील करके फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022