1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. व्हाट्सएप चैट से खुलासा: अनन्या ने आर्यन को लिखा था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

व्हाट्सएप चैट से खुलासा: अनन्या ने आर्यन को लिखा था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से आज दूसरे दिन भी एनसीबी की पूछताछ जारी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2021 10:41 IST
अनन्या पांडे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ANANYA PANDAY अनन्या पांडे

ड्रग्स केस में आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। अब अनन्या संग आर्यन की चैट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी दूसरे दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चैट है।

 एनसीबी के हाथ लगी अनन्या की चैट्स 

अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम है। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए हैं। उन पर सवालों की बौछार जब हुई तो अनन्या काफी कन्फयूज नजर आईं। उन्होंने कई सवालों को ये कहकर टाला कि उन्हें ठीक से याद नहीं है। 

आर्यन ने अनन्या को दिया ड्रग्स पैडलर का नंबर

एनसीबी के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है, वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं।

अनन्या ने अरेंज किया गांजा?

आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।

'आर्यन संग सिगरेट को लेकर हुई बात, मैंने कभी नहीं लिया ड्रग्स'

हालांकि एनसीबी ने अनन्या से चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी। ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है। जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया।

 
पूछताछ से पहले नर्वस थीं अनन्या

पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थीं। इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं। बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं, जहां उनसे एनसीबी के एक अधिकारी ने सवाल जवाब किए।

अनन्या के खिलाफ नहीं मिला सबूत

एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली है जिसके बाद एनसीबी ने समन किया था। लेकिन एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।

अनन्या ने री-शेड्यूल किए शूट

एनसीबी के बुलावे के बाद अनन्या पांडे का काम रुक गया है। एनसीबी ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है। उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी। हालात को देखते हुए अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शेड्यूल करने के लिए कहा है। 

पहले दिन की पूछताछ में एनसीबी ने पूछे ये सवाल

एनसीबी ऑफिस में अनन्या पांडे से कई सवाल किए गए थे। वो सवाल कुछ ये थे-

क्या आप आर्यन खान को जानती हैं?
क्या आपने आर्यन खान को ड्रग्स लेते देखा?
आर्यन खान ने वो ड्रग्स किससे लिए थे?
क्या आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी?
आर्यन खान कब से ड्रग्स ले रहे हैं?
आर्यन खान किस तरह की ड्रग्स ले रहे थे?
उन ड्रग्स को किसने सप्लाई किया था?
ड्रग्स सप्लायर्स कौन थे?
किन-किन मौकों पर इन ड्रग्स का सेवन हुआ था?
क्या आपको वो तारीख याद है जब ड्रग्स ली गई थी?
क्या आप जानती हैं कि ड्रग्स लेना अवैध है? 

Related Video
bigg boss 15