1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड ड्रग्स मामला: एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने 11 नवंबर के लिए किया समन

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने 11 नवंबर के लिए किया समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। एनसीबी एक्टर के अलग-अलग ठिकानों पर रेड कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2020 16:15 IST
एक्टर अर्जुन रामपाल के आवासों पर NCB के छापे, ड्राइवर गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRA एक्टर अर्जुन रामपाल के आवासों पर NCB के छापे, ड्राइवर गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। एनसीबी एक्टर के अलग-अलग ठिकानों पर रेड कर रही है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। दरअसल, बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के मामले में एनसीबी पहले ही जांच कर रही है। एनसीबी ने अब अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर के लिए समन किया है। आज अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने छापे मारे थे जिसके बाद 2 इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी सीज किए गए हैं जिसमें एक एक्टर का टैब है।

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इसी संबंध में एनसीबी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डिमेट्रेरियाज के भाई एजिसिलोएस को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने जब एजिसिलोएस के आवास पर छापा मारा था तो वहां से हशीश और एलप्राजोलम की गोलियां मिली थी, जो नशे के लिए इस्तेमाल की जाती हैं।

NCB

NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को उनकी पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी और उनसे ड्रग्स जब्त करने के मामले में तलब किया है। सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एनसीबी ने शबाना को कोर्ट में पेश करने से पहले उसका सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया। इस घटनाक्रम से पूरा बॉलीवुड चकित है।

एनसीबी ने रविवार को जब फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापे मारे तब वे घर पर नहीं थे। एजेंसी द्वारा उनके घर से ड्रग्स जब्त करने के बाद अब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एजेंसी ने उनके घर और अन्य जगहों पर छापे मारकर 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की है।

एनसीबी ने नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर और अन्य स्थानों से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (व्यावसायिक मात्रा) बरामद की। इसके अलावा पेडला वाहिद ए कादिर उर्फ सुल्तान के यहां से 10 ग्राम गांजा बरामद किया।

शबाना सईद का बयान दर्ज करने के बाद एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि यह ऑपरेशन बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के बीच की सांठगांठ को उजागर करने के लिए पिछले 3 महीनों से चल रही जांच का हिस्सा है।

नाडियाडवाला परिवार फिल्म निर्माताओं का ऐसा परिवार है जिसने पिछले 3 दशकों में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं है और बॉलीवुड के प्रमुख सितारों को पेश किया है

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

(इनपुट- अभय पाराशर)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment