Friday, April 26, 2024
Advertisement

शब्बीर खान की अगली फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, 'अदभुत' की शूटिंग हुई शुरू

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा फिल्म निर्माता शब्बीर खान की सुपर नैचुरल थ्रिलर 'अद्भुत' में अभिनय करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 06, 2021 17:12 IST
Nawazuddin Siddiqui Diana Penty begin filming for Sabbir Khans Adbhut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN._SIDDIQUI/ Nawazuddin Siddiqui Diana Penty begin filming for Sabbir Khans Adbhut

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा फिल्म निर्माता शब्बीर खान की सुपर नैचुरल थ्रिलर 'अद्भुत' में अभिनय करेंगे। 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से शुरू हो रही है। 

शब्बीर खान ने कहा कि जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पृष्ठ पर होते हैं। हम इस कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं जो नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों को एक साथ लाता है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी।

यह सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा वितरित और निर्मित है।

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक, विवेक कृष्णनी ने कहा कि जहां तक शैलियों की बात है, अलौकिक और रहस्यमय कथाओं ने हमेशा दर्शकों को आकर्षित किया है और यह फिल्म सबसे मनोरम कहानी आर्क्‍स में से एक है जिसे मैंने कुछ समय पहले पढ़ा है।

कृष्णा ने आगे कहा कि फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी, रोहन मेहरा जैसी पावरफुल कास्ट और शब्बीर के निर्देशन में विजेता साबित होगी है। फिल्म में एक दिमागी झुकाव शामिल है जो आपको आखिरी तक अनुमान लगाने पर मजबूर करेगा है।

यह दूसरी बार है जब सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने शब्बीर खान के साथ सहयोग किया है। खान ने एक्शन फिल्म 'निकम्मा' का भी निर्देशन किया है, जिसमें अभिमन्यु दसानी के साथ इंटरनेट सनसनी शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी हैं और यह 2022 में भारतीय सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

शेबनेम आस्किन, सह -सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के प्रमुख ने कहा कि हम शब्बीर खान के साथ फिर से काम करने के के लिए और अधिक उत्साहित हैं। वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं और इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं, जो इतने सारे प्रतिभाशाली कलाकारों को बड़े पर्दे पर एक साथ लाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement