1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नीना गुप्ता ने किया खुलासा, बेटी को पिता का नाम देने के लिए दोस्त करना चाहते थे शादी

नीना गुप्ता ने किया खुलासा, बेटी को पिता का नाम देने के लिए दोस्त करना चाहते थे शादी

नीना गुप्ता हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2020 10:13 IST
neena gupta- India TV Hindi
नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने फैशन और पर्सनल लाइप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। अब नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी को नाम देने के लिए कई लोगों ने उनसे शादी करने का प्रस्ताव रखा था।

इस इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया 'मैं ज्यादा समय के लिए सिंगल मदर नहीं रही हूं। मसाबा के पैदा होने के 2 साल बाद मेरे पिता हमारे साथ रहने के लिए आ गय थे। वह सब कुछ छोड़कर हमारे साथ रहते थे। वह मेरे घर और मेरी बेटी का ध्यान रखते थे।  वह जिंदगी में इकलौते पुरुष थे। भगवान हमेशा क्षतिपूर्ति करते हैं। मेरे पास पति नहीं था इसलिए उन्होंने पिता को भेज दिया। मेरी मां का देहांत बहुत पहले हो गया था और मेरे जीवन में भी मेरे पास कोई आदमी नहीं था जो मेरे साथ रह रहा था इसलिए उनका हमारे साथ रहना आसान था।'

निजी जिंदगी के किस्से लेकर सोशल मीडिया पर आईं नीना गुप्ता, कहा 'शादीशुदा मर्द से प्यार न करना'

नीना ने बताया, मसाबा का पैदा होना मुश्किल हिस्सा नहीं था बल्कि यह था कि आपने जो चुना है उसके लिए खड़े रहना। उस समय मुझे कई लोगों ने कहा था कि हम आपसे शादी कर लेंगे और बच्ची को अपना नाम दे देंगे। मैंने कहा-क्या नाम? मैं कमा सकती हूं और अपनी बेटी का ध्यान भी रख सकती हूं।

आपको बता दें मंगलवार को नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को सलाह दी थी कि कभी भी किसी शादीशुदा इंसान से प्यार मत करना। मैं ऐसा कर चुकी हूं और परिणाम भुगत चुकी हूं।

नीना गुप्ता ने कराया नया हेयरकट, साथ ही गूगल से कर डाली ये मांग

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X