Friday, April 19, 2024
Advertisement

निजी जिंदगी के किस्से लेकर सोशल मीडिया पर आईं नीना गुप्ता, कहा 'शादीशुदा मर्द से प्यार न करना'

नीना गुप्ता की खासियत रही है कि उन्होंने जिंदगी को हमेशा अपनी शर्तों पर जिया है। वो बेबाक रही हैं और बिंदास जिंदगी जी है।लेकिन इस बार उनका वीडियो उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए खुलासे कर रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 03, 2020 11:49 IST
Neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Neena gupta

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग, फैशन सेंस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ सालों में बेहतरीन फिल्मों के जरिए नीना गुप्ता एक बार फिर फैंस की चहेती बन गई हैं। नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'सच कहूं तो' नाम से एक सीरीज शुरू की हैं। जिसमें वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनछुए हिस्सों को शेयर किया है।  

अभिनेत्री नीना ने अपने फैन्स को एक बेबाक सलाह दी है कि कभी किसी शादीशुदा इंसान से प्यार नहीं करना चाहिए।

नीना गुप्ता का फैंस के सामने आया एक और टैलेंट, बेहतरीन गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

नीना गुप्ता वीडियो में कह रही है, 'सच कहूं तो में, मैं आपको ऐसे डायलॉग्स सुनाऊंगी जो आपने कई बार सुने होंगे। 'उसने मुझे कहा कि वो अपनी वाइफ को प्यार नहीं करता और वो उसके साथ काफी समय से नहीं रह रहा,ऐसा सुनकर आप शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ जाते हैं। ऐसे में आप उससे उसकी पत्नी से अलग होने के कहते हैं और वो कहता है कि नहीं नहीं..बच्चे हैं। फिर आप चलने देते हैं। देखते है आगे क्या होता है। 

अब आपको इस रिश्ते से बड़ी उम्मीद हो जाती हैं। आप कहती है कि चलो कहीं घूमने चलो तो उसे प्रॉब्लम होती है क्योंकि क्या बहाने बनाएगा फिर वो झूठ बोलकर चला जाता है। 

फिर आप कहती है कि आपको नाइट स्पेंड करनी है। आप उसपर प्रेशर बनाते है तो वो होटल या फिर किसी जगह को ढूंढकर आपके साथ नाइट स्पेंड करता हैं।'

नीना गुप्ता के पास उस समय बेटी को जन्म देने तक के लिए नहीं थे पैसे

नीना ने फिर कहा, 'आप ज्यादा नाइट स्पेंड करना चाहते हैं और फिर आप उनसे शादी करना चाहते हो और आप उसको प्रेशर बनाओगे कि तलाक लो और शादी करो।

वो कहता है कि थोड़ा इंतजार करो। इतना आसान नहीं होता है। प्रापर्टीज हैं, बैक अकाउंट्स है, बहुत चीजें होती है। आप परेशान और गुस्सा करना शुरू कर देते हैं।

ऐसे कभी-कभी आपके जेहन में आता है कि आप उसकी पत्नी को भी फोन करो और उसे बताओ कि उसका पति कैसा है। फिर वो कहता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में नहीं पड़ना है।'

नीना आगे कहती हैं, 'वो आपको अपनी जिंदगी से दफा हो जाने के लिए कहता हैं।  सच कहूं तो तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना। मैं ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला  है इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement