Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी

'ए वेडनेसडे' और 'स्पेशल 26' जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बाद नीरज अपनी आगामी फिल्म में एक नई जोड़ी बनाने जा रहे हैं। दरअसल उनकी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2017 16:11 IST
sidharth manoj- India TV Hindi
sidharth manoj

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर एम.एस.धौनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने के बाद अब फिल्मकार नीरज पांडे अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए हैं। 'ए वेडनेसडे' और 'स्पेशल 26' जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बाद नीरज अपनी आगामी फिल्म में एक नई जोड़ी बनाने जा रहे हैं। दरअसल उनकी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे और यह फिल्म 26 जनवरी 2018 में रिलीज होगी।

फिल्म 'स्पेशल 26' 1987 ओपेरा हाउस से प्रेरित साल 2013 की अपराध थ्रिलर फिल्म थी, जहां सीबीआई अधिकारियों के एक नकली समूह ने मुंबई के आभूषणों पर छापेमारी की थी और गहने और नकदी के के साथ फरार हो गए थे, ठीक उसी तरह यह नाटक भी सत्य घटना पर आधारित है। यह एक संरक्षक और एक संरक्षक के बीच के रिश्ते के चारों ओर घूमती है।

नीरज पांडे फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' के बाद एक अलग तरह की कहानी की तलाश में थे। एक करीबी सूत्रों के अनुसार, "सिद्धार्थ और मनोज जैसे शानदार और दमदार कलाकारों के साथ नीरज अपनी इस फिल्म में पूरी तरह से धमाका करने को तैयार हैं।"

फिल्म की कहानी दिल्ली, लंदन और कश्मीर के ईद-गिर्द घूमती है। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement