1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर की पहली बरसी पर नीतू कपूर का पोस्ट: उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं हो पाएगी, लेकिन...

ऋषि कपूर की पहली बरसी पर नीतू कपूर का पोस्ट: उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं हो पाएगी, लेकिन...

ऋषि कपूर की पहली बरसी पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री नीतू कपूर ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 11:27 IST
ऋषि कपूर की पहली बरसी...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEETU KAPOOR ऋषि कपूर की पहली बरसी पर नीतू कपूर का पोस्ट: उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं हो पाएगी, लेकिन...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने पिछले साल आज ही के दिन यानि 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी पहली बरसी पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री नीतू कपूर ने उन्हें याद किया है। उन्होंने अपने पति संग पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी वैसी नहीं हो पाएगी, लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती जाती है।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सिरी पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "पिछले साल हमारी दुनिया दुख और उदासी में ज्यादा गुज़री, क्योंकि हमने उन्हें खोया था। ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब हमने उनके बारे में चर्चा नहीं की या फिर उनकी याद नहीं आई, क्योंकि वो हमारे अस्तित्व का विस्तार थे। कभी-कभी उनकी ज्ञानभरी सलाह, उनके मजाक, उनका किस्सा। हमने अपने होठों पर मुस्कान लाकर उन्हें पूरे साल याद किया, क्योंकि वो हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।"

Death Anniversary: ऋषि कपूर की बेटी का छलका दर्द, पिता को याद कर शेयर किया ये पोस्ट

अभिनेत्री ने आगे लिखा- 'हमने स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी वैसी कभी नहीं होगी!!! लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती रहेगी... #rishikapoor।' नीतू के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कमेंट किया है। उन्होंने भी लिखा कि सब ऋषि कपूर को याद करते हैं। सोनी राजदान के अलावा इस पोस्ट पर रिद्धिमा कपूर, महीप कपूर, सोनाली बेंद्रे, मनीष मल्होत्रा, दीया मिर्जा ने भी दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए कमेंट किया है। 

नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां ने किया कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां ने किया कमेंट

ऋषि की पहली डेथ एनिवर्सिरी पर करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टेटस पर उनकी पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। उनकी फोटो के साथ करीना ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

करीना कपूर ने ऋषि कपूर को किया याद

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूर ने ऋषि कपूर को किया याद

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराया था। विदेश में ट्रीटमेंट कराकर भारत लौटने के बाद पिछले साल फरवरी महीने में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X