Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में जानकर बेटे रणबीर का ऐसा था रिएक्शन, मां नीतू ने बताया

एक्टर ऋषि कपूर अपने समय के सुपरस्टार में से एक हैं। जब पूरी दुनिया को पता चला कि सुपरस्टार ऋषि कपूर को कैंसर हो गया है तब इस खबर ने उनकी फैमिली, रिश्तेदार से लेकर तमाम फैंस को झकझोर को रख दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 01, 2019 19:12 IST
rishi kapoor- India TV Hindi
rishi kapoor

नई दिल्ली: एक्टर ऋषि कपूर अपने समय के सुपरस्टार में से एक हैं। जब पूरी दुनिया को पता चला कि सुपरस्टार ऋषि कपूर को कैंसर हो गया है तब इस खबर ने उनकी फैमिली, रिश्तेदार से लेकर तमाम फैंस को झकझोर को रख दिया था। लेकिन क्या आपको पता है जब पिता ऋषि कपूर की बीमारी का पता जब बेटे रणबीर को चला तो उनका रिएक्शन कुछ इस तरह का था, मां नीतू ने बताया है।

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर कई खुलासे किये हैं। उन्होंने बताया कि कैसे जब ऋषि की बीमारी का पता चला तो रणबीर का किस तरह का रिएक्शन था। नीतू ने कहा कि रणबीर कहीं बाहर गए हुए ते वह जब घर आए तो मैंने उन्हें कि मुझे तुमसे कुछ जरूरी बात करनी है। इसके बाद रणबीर को मैंने सबकुछ बताया, रणबीर मेरी पूरी बात सुनते ही रोने लगे उनके आंखों से आंसू बहने लगे।

कुछ देर तक रणबीर यह विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि उनके पिता को यह बीमारी है। कुछ समय बाद वह खुद शांत हुए और कहा चलो इसका सामना करते हैं। सबसे पहले रणबीर अपना सारा काम से ब्रेक लेकर दिल्ली गए और दिल्ली से पिता ऋषि को लेकर न्यूयार्क के लिए रवाना हो गए। और उसके बाद वहां पहुंचते ही ऋषि का इलाज शुरू हो गया। ऋषि ने बताया कि उनके इलाज के दौरान रणबीर उनसे 4 बार मिलने न्यूयार्क पहुंचे। साथ ही ऋषि कपूर ने यह भी बताया कि वह सितंबर महीने में घर यानी देश लौट सकते हैं।

Also Read:

Saaho ने Worldwide कमा लिए 205 करोड़ से ज्यादा, लेकिन सलमान खान और अक्षय कुमार से पीछे रह गए प्रभास!

Nick Jonas के कॉन्सर्ट में पहुंचे अनुपम खेर, पति के गानों पर झूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement