Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Karwa Chauth 2020: नेहा कक्कड़ सहित ये 6 सेलिब्रिटीज रखेंगी अपना पहला करवाचौथ, 2 ने चंद दिन पहले ही लिए सात फेरे

4 नवंबर को करवाचौथ का व्रत है। जानिए शादी के बाद कौन से सेलिब्रिटीज इस बार अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2020 0:59 IST
Neha Kakkar and Kajal Aggarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA AND KAJAL Neha Kakkar and Kajal Aggarwal

बॉलीवुड हो या फिर टीवी के सितारे साल 2020 में कई सितारे शादी के बंधन में बंधे। कुछ सितारों ने लॉकडाउन से पहले धूमधाम से शादी की तो कुछ कोरोना की वजह से कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को ही शादी में बुला पाए। खास बात है कि इन सभी सितारों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। 4 नवंबर को करवाचौथ का व्रत है। जानिए शादी के बाद कौन से सेलिब्रिटीज इस बार अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखेंगे। 

काजल अग्रवाल की वेडिंग पार्टी की पहली तस्वीर LEAK,मांग में सिंदूर और गाउन पहने पति के साथ ऐसे आईं नजर

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा हर तरफ है। इन दोनों ने हाल ही में 24 अक्टूबर, 2020 को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी के बाद नेहा कक्कड़ का ये पहला करवाचौथ है। नेहा की शादी कोरोना काल की वजह से प्राइवेट अफेयर थी। जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी का एलान सोशल मीडिया पर किया था। 

काजल अग्रवाल 
सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधी हैं। काजल ने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद काजल अग्रवाल का ये पहला करवाचौथ है। इन दोनों ने कोरोना की वजह से शादी में कुछ खास रिश्तेदार और करीबी दोस्तों को ही बुलाया था। काजल ने शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं गौतम क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए थे। 

शादी के 2 दिन बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें, रोमांटिक मूड में आईं नजर

प्राची तहलान 
अभिनेत्री प्राची तहलान भी शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी। प्राची तहलान ने दिल्ली के व्यवसायी और वन्यजीव संरक्षणवादी रोहित सरोहा संग 7 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंधी। दोनों एक-दूसरे को साल 2012 से डेट कर रहे थे। लॉकडाउन की वजह से प्राची और रोहित की शादी में सिर्फ 50 लोगों को ही इनवाइट किया गया था। प्राची ने सगाई और शादी का दिन एक ही रखा था। सुबह सगाई समारोह हुआ और शादी की रस्में शाम से शुरू हुई थीं। 

दीप्ति तुली
सिंगर दीप्ति तुली शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। दीप्ति ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' फेम बलराज स्याल से 7 अगस्त 2020 को जालंधर में शादी की थी। बलराज ने शादी की जानकारी फैंस को तस्वीर शेयर करके दी थी। 

काम्या पंजाबी 
टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शलभ डांग से शादी की। काम्या की ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से इस साल की शुरुआत में 12 फरवरी 2020 को शादी की थी। शलभ से शादी के बाद काम्या का ये पहला करवाचौथ है। 

संगीता चौहान
टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून 2020 को एक्टर मनीष रायसिंघन से शादी की। शादी के बाद संगीता इस बार करवाचौथ का पहला व्रत रखेंगी। खास बात है कोरोना काल की वजह से इन दोनों सितारों ने मास्क पहनकर सात फेरे लिए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement