1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. New York City International Film Festival: शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए अनुपम खेर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

New York City International Film Festival: शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम खेर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है और एफएनपी मीडिया की तरफ से इसे बनाया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 17:14 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER  शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम खेर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है और एफएनपी मीडिया की तरफ से इसे बनाया गया है। अनुपम के अलावा, हैप्पी बर्थडे में अहाना कुमरा ने भी काम किया था।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने की खबर साझा की। उन्होंने यह भी बताया कि हैप्पी बर्थडे ने फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार जीता। 

अहाना कुमरा और अनुपम खेर की शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई नॉमिनेशन मिले थे। अनुपम और अहाना क्रमश सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नॉमिनेटिड थीं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म श्रेणी में भी नॉमिनेशन हासिल किया। वहीं प्रसाद कदम को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए नॉमिनेशन मिला था।

2019 में आई समीक्षकों की तरफ तारीख की गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अहाना और अनुपम की दूसरी बार इस फिल्म में एक साथ आए हैं। प्रसाद कदम की तरफ से डायरेक्ट, शॉर्ट फिल्म को एफएनपी मीडिया की तरफ से किया गया है। इस फिल्म ने हाल ही में पेरिस प्ले फिल्म फेस्टिवल के फाइनल में जगह बनाई।

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

Click Mania
bigg boss 15