Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नैतिक सिंहानिया के घर आया नन्हा मेहमान, करण मेहरा और निशा रावल बनें पापा-मम्मी, देखिए तस्वीर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक सिंहानिया यानी करण मेहरा रियल लाइफ में पापा बन गए हैं। फादर्स डे से कुछ दिन पहले ही करण की पत्नी निशा रावल ने एक बेटे को जन्म दिया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 15, 2017 11:34 IST
karan- India TV Hindi
karan

नई दिल्ली: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक सिंहानिया यानी करण मेहरा रियल लाइफ में पापा बन गए हैं। फादर्स डे से कुछ दिन पहले ही करण की पत्नी निशा रावल ने एक बेटे को जन्म दिया है। करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के पैर की प्यारी सी तस्वीर साझा करके ये गुडन्यूज दी है। इस तस्वीर को देखकर करण के फैंस काफी खुश हैं और उन्हें दिल खोलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

गॉर्जियस मम्मी निशा रावल प्रेगनेंसी के दिनों में खूब सारी तस्वीरें साझा करती थीं। निशा की तस्वीरों में प्रेगनेंसी का ग्लो साफ दिखाई देता था। जरा निशा की इन तस्वीरों पर नजर डालिये।

निशा और करण बच्चे के आगमन पर काफी खुश हैं। दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं इसलिए दोनों के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं।

​'ये रिश्ता...' ने बनाया एक और रियल लाइफ रिश्ता

आपको बता दें, करण मेहरा ने करीब 7 सालों तक स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंहानिया का किरदार निभाया था। करण के साथ इस शो में हिना खान ने उनकी पत्नी अक्षरा सिंहानिया का रोल निभाती थीं। दोनों की जोड़ी काफी हिट थी। लेकिन अब दोनों ही सितारों ने यह शो छोड़ दिया है।

shivangi

Image Source : PTI
shivangi

लीड रोल में अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान हैं। शिवांगी सीरियल में नायरा सिंहानिया का किरदार निभा रही हैं जो अक्षरा और नैतिक की बेटी हैं। वहीं मोहसिन खान शो में नायरा के पति कार्तिक का रोल प्ले कर रहे हैं। (पढ़िए, शादी को लेकर क्या बोलीं शिवांगी जोशी )

खबर इंडिया टीवी की तरफ से निशा और करण को उनके पहले बच्चे के आगमन पर शुभकामनाएं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement