Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी की कभी गर्लफ्रेंड रह चुकी है नोरा फतेही, अब चाहती है उन्हें मारना

हाल में ही एक इंटरव्यू में नोरा फतेही ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को लेकर कई सवालों का जवाब दिए। नोरा ने अंगद बेदी से रिलेशन को लेकर हर एक सवाल को घुमा कर जवाब दिया, लेकिन सब उनके पूछा गया कि अगर एक दिन  वह सुबह खुद को अंगद बेदी के रूप में देखेंगी तो क्या करेंगी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2019 7:03 IST
Nora fatehi, angad bedi- India TV Hindi
Nora fatehi and angad bedi

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने डांस से लाखों दिलों में राज़ करने वाली नोरा फतेही हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपने डांस के साथ-साथ हॉट लुक्स के चर्चा का विषय बनी रहती है। कुछ समय पहले नोरा अंगद बेदी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में आईं थी। बाद में दोनों के ब्रेकअप के बाद अंगद ने नेहा धूपिया से सीक्रेट शादी की थी। जिनकी अब एक बेटी महर है।

हाल में ही एक इंटरव्यू में नोरा फतेही ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को लेकर कई सवालों का जवाब दिए। नोरा ने अंगद बेदी से रिलेशन को लेकर हर एक सवाल को घुमा कर जवाब दिया, लेकिन सब उनके पूछा गया कि अगर एक दिन  वह सुबह खुद को अंगद बेदी के रूप में देखेंगी तो क्या करेंगी, इसके जवाब में नोरा ने हंस कर कहा, 'मैं तेजी से चिल्लाउंगीं'। फिर जब नोरा से अगला सवाल पूछा गया कि वो किल, मैरी और हुक अप के लिए किसे चुनेंगी, तो उन्होंने बताया कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा से मैरी, विक्की कौशल के साथ हुक अप करना चाहेंगी। इसके बाद जब किल करने की बात आई तो नोरा ने अंगद बेदी का नाम लिया।

वहीं अपने ब्रेकअप लोकरे नोरा बोली झे लगता है कि ब्रेकअप से सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार गुजरती हैं। जब मेरे साथ ऐसे हुआ था मैं काफी परेशान हो गई थी क्योंकि मुझे उस रिश्ते से बहुत उम्मीदें थीं। ब्रेकअप के बाद नोरा करीब दो महीने तक डिप्रेशन में थी। इस बारे में बताते हुए नोरा ने कहा कि मैं इतना जानती हूं कि दिल टूटने के बाद काफी कुछ बदल गया। करियर को एक नई पहचान दिल टूटने के बाद ही मिली। मैं अपने काम से अपनी पहचान बनाना चाहती थी और वही हुआ भी। यही एक कारण है कि मैं कभी रिश्ता टूटने का अफसोस नहीं करती। अगर ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो मेरा पैशन कभी लौटकर नहीं आता, जिसकी काफी समय से मुझे तलाश थी।

अपको बता दे फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने से चर्चा में आई नोरा फतेही सभी के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे सलमान खान की अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म भारत में नजर आएंगी। इसमें कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार निभाएंगी।

वहीं अंगद बेदी की बात करें तो वह जान्हवी कपूर की फिल्म कारगिल गर्ल में नजर आएंगे। जिसमें वह जाह्नवी के भाई के रुप में नजर आएंगे। 

सलमान खान का 'Bharat' लुक पेरिस हिल्टन को आया पसंद, कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

'केसरी' का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' को परिणीति चोपड़ा ने अपने अंदाज में गाया, सुनिए गाने का फीमेल वर्जन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement