Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सलमान खान का 'Bharat' लुक पेरिस हिल्टन को आया पसंद, कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

फैशन दीवा और सोशलाइट पेरिस हिल्टन ने सलमान के लुक पर अपना रिएक्शन दिया है। है। दरअसल, पेरिस ने सलमान के जवानी वाले लुक पर इमोटिकॉन पोस्ट करके अपनी पसंद ज़ाहिर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2019 6:46 IST
salman, paris hilton, bharat- India TV Hindi
salman and paris hilton

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के अभी तक 2 पोस्टर सामने आ चुके है। एक में सलमान बुजुर्ग तो दूसरी तस्वीर में वह नौजवान नजर आ रहे हैं। सालमान खान के इन लुक्स को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं बॉलीवुॉ इंड्रस्ट्री भी उनके लुक की काफी तारीफ कर रही है। लेकिन सलमान के इन लुक में एक ऐसा रिएक्शन मिला। शायद जिसमी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

फैशन दीवा और सोशलाइट पेरिस हिल्टन ने सलमान के लुक पर अपना रिएक्शन दिया है। है। दरअसल, पेरिस ने सलमान के जवानी वाले लुक पर इमोटिकॉन पोस्ट करके अपनी पसंद ज़ाहिर की है। पेरिस ने ब्लैक गाल्सेज वाली स्माइली का इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब है कि सलमान का यंग लुक पेरिस को कूल लगा है।  

Bharat

Bharat

अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित भारत की कहानी आज़ादी से लेकर 2010 तक के दौर को कवर करेगी और इस दौरान देश में हुईं प्रमुख घटनाओं को दिखाएगी। फ़िल्म में सलमान का किरदार सर्कस कलाकार है, जो मौत के कुएं में मोटरसाइकिल चलाता है। कटरीना कैफ़, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगे।

भारत फिल्म सिनेमाघरों पर ईद को यानी की 5 जून को रिलीज होने वाली है।

फिल्म भारत में सलमान खान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के रोल में दिखेंगे। भारत में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों ने साथ में सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई है। उम्मीद की जा रही है कि इन दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी। कटरीना कैफ ने भी फिल्म 'भारत' से कल अपना लुक शेयर किया था। फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है।

सलमान खान के 'भारत' में दिशा पटानी के लुक को देखकर टाइगर श्रॉफ ने दिया ये रिएक्शन

बीना काक ने सलमान खान की 'भारत' में नए लुक की फोटोज की शेयर

'भारत' से आया सलमान खान का लुक, पहली बार दिखा बिल्कुल अलग अंदाज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement