Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सलमान खान के 'भारत' में दिशा पटानी के लुक को देखकर टाइगर श्रॉफ ने दिया ये रिएक्शन

सलमान की फिल्म भारत का ट्रेलर बस 8 दिन बाद रिलीज होने वाली है और उसके पहले फिल्म में स्टार के रोल के कई खुलासे किये जा रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान का भारत लुक नजर आया था और आज आज एक्ट्रेस दिशा पटानी के रोल का खुलासा किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2019 19:17 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

नई दिल्ली: सलमान की फिल्म भारत का ट्रेलर बस 8 दिन बाद रिलीज होने वाली है और उसके पहले फिल्म में स्टार के रोल के कई खुलासे किये जा रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान का भारत लुक नजर आया था और आज आज एक्ट्रेस दिशा पटानी के रोल का खुलासा किया गया है। इस फिल्म में दिशा ट्रैपीज़ डांसर का रोल निभा रही हैं। आज भारत का एक और पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें सलमान और दिशा पटानी दोनों नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि पोस्टर में दिशा का लुक देखकर टाइगर श्रॉफ पहले वह व्यक्ति थे जिन्होंने दिशा के फोटो पर कमेंट किया। टाइगर ने लिखा कि 'woow.. साथ ही बधाई भी दी'। दिशा का लुक इसमें काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है। दिशा ने गोल्डन कलर का ड्रेस पहना है डांस पोज देते हुए नजरआ रही हैं। साथ ही इस पोस्टर में सलमान खान का नया लुक नजर आ रहा है। इस लुक में सलमान खान जवान नजर आ रहे हैं। कल रिलीज हुए पोस्टर में सलमान खान बुजुर्ग लग रहे थे। वहीं इस लुक में वह जवां नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने अपना यह लुक शेयर किया है। सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'जवानी हमारी जानेमन थी।'

फिल्म भारत में सलमान खान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के रोल में दिखेंगे। भारत में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।  यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों ने साथ में सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई है। उम्मीद की जा रही है कि इन दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी। कटरीना कैफ ने भी फिल्म 'भारत' से कल अपना लुक शेयर किया था। फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है।

भारत में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:

अर्जुन कपूर की फिल्म India most wanted टीज़र देखने के बाद मलाइका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई  तस्वीरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement