1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नुसरत भरूचा से नहीं बन पाई गोल रोटी, लिखा- इस रोटी की जिंदगी कभी गोल नहीं हो पाएगी

नुसरत भरूचा से नहीं बन पाई गोल रोटी, लिखा- इस रोटी की जिंदगी कभी गोल नहीं हो पाएगी

नुसरत को अब 'छलांग' में राजकुमार राव के साथ देखा जाएगा। वह मराठी हॉरर ड्रामा 'लापाछपी' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2020 18:43 IST
नुसरत भरूचा से नहीं...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSHRATBHARUCHA नुसरत भरूचा से नहीं बन पाई गोल रोटी

मुंबई: 'प्यार का पंचनामा' फेम नुसरत भरूचा लॉकडाउन में घर पर हैं, उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह गोल रोटी बनाने के लिए मशक्क कर रही हैं। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा बनाई गई रोटी की तस्वीर साझा की, जिसमें वह गोल रोटी बनाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "इस रोटी की जिंदगी कभी गोल नहीं हो पाएगी।"

नुसरत

नुसरत

अभिनेत्री एक वर्चुअल सीरीज शुरू करने की योजना बना रही है, जिसमें वह डॉक्टरों से बात करेंगी, जो रोगियों को कोरोनवायरस से बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। नुसरत ने कहा, "उनसे बात करके, मैं उन्हें महसूस कराना चाहती हूं कि वे अकेले नहीं हैं। वह जो भी हमारे लिए कर रहे हैं हम उसके लिए बहुत आभारी हैं। यदि ऐसा कहकर मैं किसी भी तरह से उनका समर्थन दे सकती हूं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। उनका भी परिवार है, फिर भी ऐसे मुश्किल समय में वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए खड़े हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "निश्चित रूप से सह प्रयास मजेदार है, यह चीजें उन लोगों को थोड़ी और खुशी देंगी और हमेशा उनके साथ रहेंगी। मैं बस उनके सामने जाउंगी और उस पर बात करूंगी जो वे करना चाहते हैं। मैं उन्हें उस समय बेहतर महसूस कराना चाहती हूं और इस समय वे जिन चीजों से गुजर रहे हैं उससे उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दूंगी।"

काम को लेकर बात करें तो नुसरत मराठी हॉरर फिल्म 'लापाचापी' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी। वह 'छलांग' में राजकुमार राव के साथ भी नजर आएंगी। नुसरत जल्द ही एक हॉरर मूवी में भी दिखाई देंगी, जिसका टाइटल छोरी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X