1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विवाद के बीच नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि हुई

विवाद के बीच नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि हुई

नुसरत उस वक्त इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहीं। हालांकि अब सामने आई इस तस्वीर ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 12, 2021 16:20 IST
NUSRAT JAHAN- India TV Hindi
Image Source : NUSRAT JAHAN विवाद के बीच नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बं

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से पति निखिल जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर सामने आए विवाद के चलते चर्चा में हैं। अब उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करते हुए एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पिछले छह महीने से अपने पति से अलग रह रहीं अभिनेत्री नुसरत इस तस्वीर में अपने कुछ को-एक्टर्स संग नजर आ रही हैं।

उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें पिछले लगभग तीन महीने से लगाई जा रही थीं क्योंकि उस दौरान नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था : "तुम हमारे अपने अंदाज में खिलोगे।"

हालांकि नुसरत उस वक्त इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहीं। हालांकि अब सामने आई इस तस्वीर ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

नुसरत जहान ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी वैध रही ही नहीं क्योंकि भारत में एक अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकृत किया जाना था, जो उनके मामले में कभी हुआ नहीं और इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

नुसरत ने कहा, "हम बहुत पहले से ही अलग रह रहे हैं, लेकिन मैंने इस बारे में कुछ कहा नहीं क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक सीमित रखना चाहती हूं।" टीएमसी सांसद ने जून, 2019 में कोलकाता के बिजनेसमैन जैन से तुर्की में शादी की थी। शादी समारोह तुर्की विवाह नियमन के अनुसार आयोजित किया गया था।

नुसरत ने अपने बयान में निखिल जैन पर उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने और अपने माता-पिता द्वारा अपनी लड़की को दिए गए गहनों को उनके परिवार के सदस्यों द्वारा वापस न लौटाए जाने का आरोप लगाया है।

अपने बयान में नुसरत ने कहा है, "जो 'अमीर' और 'मेरे द्वारा इस्तेमाल किया गया' होने का दावा करता है, वह मेरे बैंक खातों से अवैध रूप से और नाजायज तरीकों से देर रात छुपकर पैसे ले रहा है, यहां तक कि अलगाव के बाद भी। मैंने इसे पहले ही संबंधित बैंक को सूचित कर दिया है और जल्द ही एक पुलिस शिकायत दर्ज की जाएगी।"

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X