1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नुसरत जहां के बेटे का नाम यिशान, बर्थ सर्टिफिकेट से पिता की पहचान का भी खुलासा

नुसरत जहां के बेटे का नाम यिशान, बर्थ सर्टिफिकेट से पिता की पहचान का भी खुलासा

नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे के पिता की पहचान का खुलासा बर्थ सर्टिफिकेट से हो गया है।

IANS IANS
Published on: September 16, 2021 14:39 IST
Nusrat Jahan's son's birth certificate reveals father's identity- India TV Hindi
Image Source : INSTA: NUSRATCHIRPS नुसरत जहां के बेटे के जन्म प्रमाण पत्र ने पिता की पहचान का किया खुलासा

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के नवजात बेटे के पिता का नाम का खुलासा हो गया है। कोलकाता नगर निगम की वेबसाइट पर शिशु के जन्म प्रमाण पत्र पर उसका नाम यिशान जे. दासगुप्ता लिखा हुआ है, जिससे सारे अटकलों पर विराम लग गया है। यिशान का जन्म 26 अगस्त को हुआ था। अपने पति निखिल जैन के साथ बहुप्रचारित मनमुटाव के बाद नुसरत बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने अपने नवजात बच्चे के पिता के बारे में बात का जिक्र किया, और कहा, "मुझे लगता है कि यह एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा लगाना है। पिता जानता है कि पिता कौन है और हम एक साथ एक अच्छा पैरेंटहुड क्षण बिता रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।"

मां बनने के बाद नुसरत जहां ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, अपनी नई फोटो शेयर कर कही दी ये बात

बुधवार की रात अपलोड किए गए ऑनलाइन जन्म प्रमाण पत्र में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। हालांकि जन्म प्रमाण पत्र में यश का कोई उल्लेख नहीं था, लेकिन देबाशीष, जिन्होंने हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हुगली जिले के चंडीताला से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और हार गए, यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है।

35 वर्षीय दासगुप्ता नुसरत के साथ अस्पताल जाते रहे हैं। पिछले हफ्ते नुसरत और यश कोलकाता नगर निगम गए थे। सूत्रों ने कहा कि माना जा रहा था कि दोनों कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने आए थे, लेकिन हो सकता है कि यह जन्म प्रमाण पत्र को लेकर यहां आए हों।

नुसरत, जो उत्तर 24 परगना के बशीरहाट से टीएमसी सांसद हैं, ने संसद में उल्लेख किया था कि उनकी शादी निखिल जैन से हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने दावा किया कि यह केवल एक लिव-इन रिलेशनशिप था। वे लंबे समय से अलग हैं।

नुसरत पर पलटवार करते हुए जैन ने बयान जारी कर कहा कि हालांकि उन्होंने कई बार शादी करने की जिद की थी, लेकिन सांसद ने रजिस्ट्रेशन कराने से इनकार कर दिया था। अगस्त 2020 के बाद से, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, मेरी पत्नी का व्यवहार मेरे प्रति बदलना शुरू हो गया। हमारे साथ रहने के दौरान मैंने कई मौकों पर उससे शादी का पंजीकरण कराने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मेरे अनुरोधों को टाल दिया। मामला कलकत्ता उच्च न्यायालय में विचाराधीन है।

Click Mania
bigg boss 15