Friday, March 29, 2024
Advertisement

'स्टार' कहे जाने पर राजकुमार राव ने ली चुटकी, कहा - मुझे राज नाम अच्छा लगता है

2014 में शाहिद में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले इस अभिनेता ने अपने 11 साल के करियर में कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं - विशेष रूप से, अलीगढ़, बरेली की बर्फी, सिटीलाइट्स, न्यूटन और ट्रैप्ड में। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2021 7:36 IST
 Rajkumar Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RAJKUMAR RAO  Rajkumar Rao

राजकुमार राव को जब आप कहेंगे कि उन्होंने इतनी कामयाबी हासिल कर ली है कि उन्हें एक स्टार कहा जा सकता है, तो उनके पास एक स्पष्ट जवाब है। अभिनेता ने बातचीत में कहा, "आप मुझे कुछ भी बुला सकते हैं, लेकिन मुझे राज कहिए। मुझे लगता है कि राज एक अच्छा नाम है।"

2014 में शाहिद में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले इस अभिनेता ने अपने 11 साल के करियर में कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं - विशेष रूप से, अलीगढ़, बरेली की बर्फी, सिटीलाइट्स, न्यूटन और ट्रैप्ड में। प्रसिद्धि और पुरस्कारों के बावजूद, वह हमेशा जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। यह पूछे जाने पर कि वह यह सब कैसे मैनेज करते हैं?

उन्होंने कहा, "भगवान ने मुझे उड़ने के लिए पंख नहीं दिए है, इसलिए कोई उड़ान नहीं है! मैं इसे अपने लिए करता हूं, क्योंकि मैंने बचपन में इसके बारे में सपना देखा था। मैं एक अभिनेता बनना चाहता था और अभिनय मुझे सबसे अधिक खुशी देता है।"

उन्होंने कहा, "मेरे पास वास्तविक नहीं होने का कोई कारण नहीं है। मैं पेशे से एक अभिनेता हूं, लेकिन इससे पहले मैं सिर्फ एक सामान्य आदमी हूं।"

हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म रूही रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की तरफ बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते उनकी फिल्म कमाई के मामले में उम्मीद से बेहतर नहीं कर पाई।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement