Friday, March 29, 2024
Advertisement

एक बार फिर हंसल मेहता की डायरेक्शन में प्रतीक गांधी करेंगे एक्टिंग, नई फिल्म का हुआ ऐलान

अभिनेता प्रतीक गांधी एक बार फिर फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इस बार दोनों एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे फैमिली ड्रामा बताया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2021 6:45 IST
Hansal Mehta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/T-SERIES एक बार फिर हंसल मेहता की डायरेक्शन में प्रतीक गांधी करेंगे एक्टिंग, नई फिल्म का हुआ ऐलान

हिट सीरीज 'स्कैम 1992' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, अभिनेता प्रतीक गांधी एक बार फिर फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इस बार दोनों एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे फैमिली ड्रामा बताया जा रहा है। हंसल मेहता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह के साथ इस प्रोजेक्ट को को-प्रोड्यूस करेंगे। इसके अलावा, अभिनेत्री खुशाली कुमार 'बोस: डेड ऑर अलाइव' फेम पुलकित के निर्देशक में बन रही  फिल्म में प्रतीक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी।

पुलकित ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म मेरे पास एक पर्सनल स्पेस के साथ आती है और मेरे बहुत करीब है। यह एक आम आदमी के अपनी जमीन वापस पाने के लिए एक सम्मानजनक संघर्ष की कहानी है। कहानी एक सामान्य मध्यम वर्ग के परिवार को परिभाषित करती है और उसी के आरी किनारी घूमती है। यह फिल्म शक्ति और कानून के दुरुपयोग के सिद्धांत के साथ एक आम आदमी के संघर्ष की कहानी है।"

निर्माता भूषण कुमार के अनुसार, फिल्म की कहानी सिंपल है फिर भी बहुत वास्तविक है। उन्होंने कहा, "यह वह फिल्म है जिससे हमारे देश के लाखों लोग अपनी जिंदगी गुजर बसर करते हैं। मुझे खुशी है कि शैलेश, हंसल मेहता और मैं फिर से इस तरह के एक दिलचस्प विषय पर सहयोग कर रहे हैं।"  

खुशाली और प्रतीक ने मुंबई में अपने लुक टेस्ट और तैयारियों के साथ फिल्म की औपचारिक शुरुआत कर दी है, 18 अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement