Friday, April 19, 2024
Advertisement

एक्टर परेश रावल बनाए गए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के नए अध्यक्ष

परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2020 18:12 IST
Paresh Rawal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ANI परेश रावल को NSD का नया चेयरमैन नियुक्त किया गया

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कार्य चुनौतीपूर्ण, लेकिन मजेदार होगा। 

सिनेमा और रंगमंच दोनों में कई वर्षों का अनुभव रखने वाले रावल (65) ने बताया कि वह इस कार्य को करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा क्योंकि यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसे मैं अच्छी तरह से जानता हूं।’’ 

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को अनुभवी अभिनेता परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया। परेश रावल, प्रमुख थिएटर कलाकार अर्जुन देव चरण से अध्यक्ष का पद संभालेंगे, जो वर्तमान में इसकी अध्यक्षता कर रहे हैं। 

एनएसडी ने भी ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें ये बताते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है कि पद्मश्री अभिनेता परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। एनएसडी परिवार उनका स्वागत करता है और उनके मार्गदर्शन में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए तैयार है। 

परेश रावल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'चाची 420', 'हेरा फेरी', 'हंगामा', 'गोलमाल', 'ओ माई गॉड' जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement