Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pati Patni Aur Woh की एक्ट्रेस अनन्या पांडे को रियल लाइफ में भी लव ट्रायएंगल है पसंद

'पति पत्नी और वो' में अनन्या पांडे के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 04, 2019 20:21 IST
Ananya Pandey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'पति पत्नी और वो' अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म है

मुंबई: उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। फिल्म एक प्रेम त्रिकोण (लव ट्रायएंगल) पर आधारित है। अनन्या का भी मानना है कि उन्हें प्रेम त्रिकोण पसंद हैं। इससे पहले उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' भी कुछ इसी शैली की थी। उनकी पहली फिल्म में जहां उनके को-एक्टर्स के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे। वहीं दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर सह-कलाकार हैं।

अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं। हर प्रेम-त्रिकोण फिल्म में मैंने भूमिका निभाई है।"

Birthday: 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं तब्बू, इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रिमेक है। उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने कहा, "मैंने यह फिल्म साइन करने के बाद मूल फिल्म देखी, क्योंकि मुझे हिंदी फिल्में देखना पसंद है। मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं। मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं। हमारी फिल्म एक आधुनिक संस्करण है और यही कारण है कि दर्शक हमारी भूमिका से जुड़ने में सक्षम होंगे। लेकिन मुझे मूल फिल्म भी पसंद आई।"

Ace Of Space 2 के विनर बने सलमान जैदी, विकास गुप्ता ने दिया अवॉर्ड

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या के सह-कलाकार कार्तिक, भूमि और अपारशक्ति खुराना मौजूद थे। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता जूनो चोपड़ा व भूषण कुमार ने भी मौजूदगी दर्ज कराई। यह फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement