1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने लाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को सराहा

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने लाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को सराहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग देश की संस्कृति को दुनियाभर में सामने ला रहा है।

IANS IANS
Published on: January 20, 2019 16:08 IST
PM Narendra Modi- India TV Hindi
PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग देश की संस्कृति को दुनियाभर में सामने ला रहा है। मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन किया।

निर्देशक-अभिनेता कुणाल कोहली ने रविवार को पोस्ट किया, "हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का सौभाग्य मिला।"

इसके जवाब में मोदी ने कहा, "मुझे आपसे और फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करने में मजा आया। यह समुदाय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की संस्कृति को दर्शाने में आगे रहा है।"

मोदी ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए प्रख्यात गायिका आशा भोंसले को धन्यवाद दिया और कहा, "फिल्म की दुनिया में आपके शानदार योगदान के लिए पूरा देश आपकी सराहना करता है।"

कॉमेडियन और निर्माता कपिल शर्मा ने लिखा, "फिल्म उद्योग और हमारे देश के लिए आपके प्रेरक विचारों को जानकर खुशी हुई। सर, मैं कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है।"

इस पर मोदी ने कहा, "जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना करते हैं, तो वह व्यक्ति निश्चित तौर पर खुश होता है और मैं इस मामले में कोई अपवाद नहीं हूं। आपके शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल।"

Also Read:

स्विमिंग पूल में इस हॉट अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए वीडियो

प्रियंका-निक की शादी में बहन परिणीति चोपड़ा का रॉयल लुक था देखने लायक, फोटो वायरल

Photos: पुनीत मल्होत्रा के पार्टी में मलाइका, करिश्मा, अमृता के साथ दिखीं जाह्नवी-खुशी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X