Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

पूजा भट्ट ने दिखाई कैमरे के पीछे की हकीकत, फिल्म सिटी की सफाई के लिए बॉलीवुड से की अपील

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड हस्तियों से अपील की है।

IANS Written by: IANS
Updated on: January 18, 2020 16:39 IST
Pooja Bhatt- India TV Hindi
पूजा भट्ट ने बॉलीवुड से फिल्म सिटी की सफाई के लिए अपील की

मुंबई: बॉलीवुड की चकाचौंध आम लोगों की आंखों में किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं है, लेकिन वास्तविकता क्या है? किसी फिल्म के रिलीज होने के काफी समय बाद, किसी सेट को तोड़े जाने के बाद, इसके टुकड़े यहां इधर-उधर बिखरे पड़े हुए रहते हैं, जिससे यहां गंदगी फैलती है और यही वह बात है जिस पर अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं।

पूजा ने शनिवार को ट्विटर पर इसी बात का जिक्र किया है कि किस तरह से मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित फिल्म सिटी एक कबाड़े में तब्दील हो गया है। उन्होंने सुझाया कि अधिकारियों के इस पर हस्तक्षेप करने से पहले ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को इसे साफ करने की पहल करनी चाहिए।

अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद क्यों फ्लॉप हुई छपाक, ये रही 5 वजहें

उन्होंने ट्वीट किया, "फिल्म सिटी में तमाम कार्यो से हलचल रहती है। यह शर्मनाक है कि यहां इस तरह की गंदगी है। काफी लंबे समय पहले हटाए गए सेट के मलबे हर जगह बिखरे पड़े हैं। आने-जाने की जगह ही नहीं बची है। कैमरे पर काल्पनिक दुनिया को बनाने के बाद हम फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग इसकी साफ-सफाई क्यों नहीं करते हैं? प्रशासन को इसकी फिक्र नहीं मालूम पड़ती है, लेकिन हमें होनी चाहिए।"

पूजा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन से फिल्म सिटी की स्वच्छता के लिए कुछ करने का आग्रह किया है, जिसकी हालत बारिश के दिनों में और भी खराब हो जाती है।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने सरोज खान के आरोपों को ठहराया गलत, कहा- 'उन्हें डांसर्स की मदद के लिए आगे आना चाहिए'

इस ट्वीट में लिखा गया, "प्रशासन को क्यों दोषी ठहराया जाए, खुद जिम्मेदारी लें। इन सेट्स से आप लाखों की कमाई करते हैं और कूड़ा-कचरा हर जगह फैलाते हैं। स्थिति मॉनसून में और बदतर हो जाती है। अमिताभ बच्चन सर, अक्षय कुमार, अजय देवगन कृपया इस मामले पर गौर फरमाए और फिल्म सिटी गोरेगांव में स्वच्छता अभियान की शुरुआत करें, आपको हर किसी का समर्थन मिलेगा।"

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement