1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक' के पोस्टर हुए रिलीज

विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक' के पोस्टर हुए रिलीज

पोस्टर ने वास्तव में दर्शकों को रोमांच और ट्विस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2021 18:55 IST
विद्युत जामवाल - India TV Hindi
Image Source : INSTA- VIDYUT JAMMWAL विद्युत जामवाल 

मुंबई: विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक' का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है और दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। निर्माताओं द्वारा जारी किया गया टीज़र पोस्टर दिलचस्प नज़र आ रहा है जिसमें एक आइसोलेटेड अस्पताल के बिस्तर के चारों ओर खून के धब्बे और एक बंदूक दिख रही है जो बेहद रहस्यमय लग रहा है। वहीं, पोस्टर ने वास्तव में दर्शकों को रोमांच और ट्विस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

Happy Republic Day 2021 Wishes: गणतंत्र दिवस पर दोस्तों-परिजनों को दें बधाई, जोश से भर देंगे देशभक्ति के मैसेज

विद्युत ने साझा करते हुए कहा, "मेरा मानना ​​है कि हर इंसान का सनकी साइड होता है। मैं विपुल शाह के साथ पांचवीं बार बड़े उत्साह से सहयोग कर रहा हूं। सनक में एक आम आदमी के भावनात्मक सफ़र को दर्शाया गया है। मैं अपने प्रशंसकों के लिए आभारी हूं जिन्होंने खुदा हाफ़िज़ को पसंद किया है। इससे मुझे वास्तव में उम्मीद है और उत्साहित हूं कि सनक को भी दर्शकों से बहुत प्यार और स्नेह मिलेगा। " 

Republic Day 2021: अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया नमन, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई 

विपुल ने अतीत में कमांडो फ्रैंचाइज़ी, हॉलिडे, सिंह किंज जैसी फिल्में प्रस्तुत की हैं। ये फ़िल्में आज भी दर्शकों के ज़हन में ताज़ा हैं और उन्होंने हमेशा ऐसे कंटेंट का निर्माण किया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। सनक के साथ, हम मेकिंग में एक और बेहतरीन कहानी की उम्मीद कर सकते हैं। विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, जो निर्णायक भूमिका में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन के सनशाइन पिक्चर्स के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा  प्रस्तुत, यह फ़िल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment