1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा तोहफा, 'राधे श्याम' का मोशन पोस्टर होगा रिलीज

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा तोहफा, 'राधे श्याम' का मोशन पोस्टर होगा रिलीज

'राधेश्याम' एक बड़े बजट की फिल्म है और यह साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2020 11:57 IST
prabhas film Radhe Shyam motion poster on 23rd October- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रभास के जन्मदिन पर 'राधे श्याम' का मोशन पोस्टर होगा रिलीज

ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' फेम प्रभास जल्द ही 'राधे श्याम' फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इस मूवी को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है कि 23 अक्टूबर को इसका मोशन पोस्टर रिलीज होने वाला है। बता दें कि इसी दिन प्रभास का जन्मदिन भी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में लिखा है, "बीट्स ऑफ राधे श्याम 23 अक्टूबर।" वहीं, कैप्शन में लिखा है, "राधे श्याम की बीट्स को महसूस करें.. 23 अक्टूबर को.. मोशन पोस्टर के जरिए।"

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अनाउंसमेंट, अमिताभ बच्चन की हुई एंट्री, देखें ये वीडियो

'राधेश्याम' एक बड़े बजट की फिल्म है और यह साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। प्रभास अभिनीत इस फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

'राधेश्याम' नामक यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित इस फिल्म से प्रभास और पूजा हेगड़े के पहले लुक को रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

प्रभास के फैन ने 'राधे श्याम' के पोस्टर के साथ किया अपने होटल का उद्घाटन, फूड मेनू में है- बाहुबली सैंडविच

इस फिल्म के अलावा प्रभास फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत के साथ 'आदिपुरूष' नाम एक 3डी फिल्म में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसे हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं में फिल्माया जाएगा और बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बहुभाषी फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। यह फिल्म फिलहाल के लिए शीर्षकहीन है, जो साल 2022 में रिलीज होगी। यह बहुभाषी फिल्म दक्षिण भारतीय प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज द्वारा बनाई जा रही है, जो 'मेहनती', 'अग्नि पर्वतम' और 'इंद्र' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X