Friday, May 17, 2024
Advertisement

प्राची ने बताया, इसलिए 'अजहर' ने बॉक्सऑफिस पर की कम कमाई

अभिनेत्री प्राची देसाई का मानना है कि लोग अभी भी भारतीय क्रिकेटर अजहरद्दीन को माफ नहीं कर पाए हैं इसलिए अजहर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2016 21:18 IST
prachi desai- India TV Hindi
prachi desai

मुंबई: अभिनेत्री प्राची देसाई को पिछले दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म 'अजहर' में देखा गया था। फिल्म में इमरान हाशमी, अहरुद्दीन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह पर्दे पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर प्राची देसाई का मानना है कि लोग अभी भी भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन को माफ नहीं कर पाए हैं इसलिए 'अजहर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन 2000 में मैच फिक्सिंग के मामले में फंसे थे।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म 'अजहर' में इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार अदा किया था, यह पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। प्राची ने इस फिल्म में अजहरुद्दीन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था। मैच फिक्सिंग की इस घटना के बाद बीसीसीआई ने क्रिकेटर पर ताउम्र प्रतिबंधित लगा दिया। 2012 में आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने उन पर लगे प्रतिबंध को खत्म कर दिया।

एक बातचीत में अभिनेत्री प्राची ने कहा, "लोगों ने अजहरुद्दीन के लिए अपनी राय बना रखी है। भले ही कोर्ट ने उन्हें क्लिन चीट दे दी हो लेकिन लोग उन्हें आज भी माफ नहीं कर पाए हैं। इसी बात ने फिल्म को नुकसान पहुंचाया। लोगों ने फिल्म को देखने से पहले ही यह निर्णय ले लिया था कि वो सबकुछ जानते हैं।"
'रॉक ऑन' अभिनेत्री का कहना है कि वो काफी खुश हैं क्योंकि उनके अभिनय को लोगों ने सराहा।

टॉनी डिसुजा निर्देशित यह फिल्म 14 अगस्त को अब सोनी मैक्स पर टेलिविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। प्राची का मानना है कि फिल्म टेलिविजन के जरिए देश और विदेश के ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच पाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement