Sunday, May 19, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक और प्रीति में छिड़ी मीठी जंग

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर जबसे रिलीज किया गया है तभी से यह सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी हॉट सीन्स दिखाए गए हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2016 12:16 IST
Aish- India TV Hindi
Aish

नई दिल्ली: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर जबसे रिलीज किया गया है तभी से यह सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी हॉट सीन्स दिखाए गए हैं। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार ऐश के रणबीर के साथ इस तरह सीन्स देने की वजह से बच्चन परिवार उनसे काफी नाराज भी चल रहा है। वैसे इस टीजर को फिल्मी हस्तियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी वजह से अभिनेत्री प्रीति जिंटा और अभिषेक बच्चन के बीच एक जंग छिड़ गई है।

इसे भी पढ़े:-

लेकिन ये बेहद मीठी जंग है। दरअसल प्रीति ने इस फिल्म का टीजर लूप पर लगाकर देखा है। वह इसे देखने के बाद ऐश्वर्या की दीवानी हो गई हैं। उन्होने ट्विटर पर अभिषेक को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए कहा, "मैं ऐ दिल है मुश्किल का प्रोमो लूप में देख रही हूं और मुझे लगता है कि मुझे ऐश से प्यार हो गया है। बचाओ।"

प्रीति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, "ओए!!! दूर रहो Z (जिंटा) वो पहले ही मेरी हो चुकी हैं।"

वैसे जिस तरह से अभिषेक, ऐश की तरफदारी करते हुए जवाब दे रहे हैं उसे देखकर तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि उन्हें फिल्म में ऐश-रणबीर के इन बोल्ड सीन्स से कोई भी परेशानी होगी।

फिल्म में ऐश्वर्या-रणबीर के अलावा फवाद खान और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। दर्शक लंबे वक्त से इस फिल्म की फिल्म की रिलजी का इंतजार कर रहे हैं। इसका टीजर जारी होने के बाद से भी दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फिल्म दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement