Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में प्रीति जिंटा ने की अपने डॉग के साथ बाइसेप्स एक्सरसाइज, शेयर किया वीडियो

प्रीति जिंटा इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन कर रही हैं। वह इन दिनों घर में कई नई चीजें करना सीख रही हैं। घर में बाइसेप्स की एक्सरसाइज प्रीति अपने डॉग ब्रूनो के साथ कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2020 17:09 IST
preity zinta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रीति जिंटा

देशभर में कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स जिम जाकर एक्सरसाइज नहीं कर पा रहे हैं। प्रीति जिंटा इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह घर पर रहकर कुकिंग करना सीख रही हैं। एक्सरसाइज करने के लिए बाहर ना पाने की वजह से प्रीति घर में ही अपने डॉग ब्रूनो के साथ बाइसेप्स की एक्सरसाइज कर रही हैं।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने डॉग के साथ बाइसेप्स कर्ल कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-कामचलाऊ वर्कआउट की तरह नहीं है ये। ब्रूनो को टग-ओ-वॉर खेलने के लिए  मिलता है। (यह डॉग्स की जबड़े की ताकरत और आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करता है और मुझे बाइसेप्स कर्ल करने में। मैं 7 से ज्यादा नहीं कर पाई क्योंकि ब्रूनो का वजन ज्यादा है। इस महामारी ने हमे घर के अंदर बंद कर दिया है मगर हमारे विश्वास को नहीं तोड़ सकता है।

वीडियो में ब्रूनो ने मुंह में एक कपड़ा पकड़ा हुआ है। जिसकी मदद से प्रीति ब्रूनो को ऊपर उठा रही हैं। ब्रूनो अपने चारों पैरों पर खड़े ना हो पाने की वजह से कपड़ो को पीछे की तरफ खींच रहा है।

प्रीति जिंटा ने कुछ दिन पहले घर पर मसाला डोसा बनाना सीखा है। उन्होंने मसाला डोसा बनाने के बाद उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। प्रीति भी बाकि बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रही हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement