1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #IPLAuction2021 के लिए चेन्नई पहुंचीं प्रीति जिंटा, इस बात के लिए हैं बेहद एक्साइटेड

#IPLAuction2021 के लिए चेन्नई पहुंचीं प्रीति जिंटा, इस बात के लिए हैं बेहद एक्साइटेड

आईपीएल 2021 नीलामी के लिए प्रीति जिंटा चेन्नई पहुंच गई हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2021 7:17 IST
#IPLAuction2021 Preity Zinta Landed in Chennai - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @REALPREITYZINTA आईपीएल 2021 नीलामी के लिए चेन्नई पहुंचीं प्रीति जिंटा 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में इस बार लीग की आठ फ्रेंचाइजी टीमें 292 खिलाड़ियों पर बोली लगाएंगे। ये नीलामी तीन बजे से शुरू होगी। इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स टीम की मालकिन प्रीति जिंटा चेन्नई पहुंच गई हैं। उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर खास बात लिखी है। 

प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए चेहरे पर शील्ड पहना हुआ है। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- "आईपीएल नीलामी के लिए चेन्नई में लैंड हुई हूं। इस बात के लिए बेहद एक्साइटेड हूं कि इस साल पंजाब किंग्स की जर्सी में कौन सा खिलाड़ी दिखाई देगा।"

माधुरी दीक्षित ने प्यार भरे नोट के साथ प्रीति जिंटा को बर्थडे किया विश, देखिए बाकी सितारों ने कैसे दी बधाई

आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन 2021 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना नाम बदलकर पंजाब किंग्स रख लिया है। 

आईपीएल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी के लिए करीब 1100 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण कराया था, लेकिन उनमें से फाइनल लिस्ट में 292 खिलाड़ियों को ही जगह मिली है। अब इन 292 खिलाड़ियों के लिए ही आठ फ्रेंचाइजी बोली लगाएंगे।

इन 292 खिलाड़ियों में से 164 भारतीय, 125 विदेशी और तीन खिलाड़ी एसोसिएट्स देश के खिलाड़ी शामिल हैं। साथ ही, इन 292 खिलाड़ियों में से 227 अनकैप्टड और 65 कैप्टड खिलाड़ी है।

किंग्स इलेवन पंजाब की नीलामी में सबसे अधिक 53.20 करोड़ रुपये के साथ प्रवेश करेगी। उसके बाद आरसीबी (35.90 करोड़ रुपये) का स्थान होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स और एसआरएच के पास सबसे कम 10.75 करोड़ रुपये शेष हैं।

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2020 सितंबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया गया था, लेकिन इस बार ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल का आयोजन भारत में अप्रैल में किया जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X